Koffee With Karan 7: अनन्या पांडे का क्रश थे आर्यन खान, करण जौहर ने पूछा- क्यों नहीं बनी बात तो बोलीं- ‘उससे पूछो’


कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में करण जौहर (Karan Johar) अपनी चौथा एपिसोड लेकर हाजिर हुए. ‘लाइगर’ स्टार्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने साथ में करण के सवालों का जवाब देते हुए कॉफी का मजा लिया. करण ने भी मौके का पूरा फायदा उठाते हुए वो सवाल किए, जिसका जवाब सुनने के बाद हर कोई दंग हो गया. करण जौहर ने अनन्या से ‘मन्नत के गलियारों’ में सबसे अच्छे दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ बड़े होने के साथ आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर अनन्या पांडे  का टॉप सीक्रेट खुद एक्ट्रेस के मुंह से रिवील करा दिया.

करण जौहर (Karan Johar) ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) चुटीले अंदाज में सवाल किया कि क्या गौरी खान और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पर उनका कभी क्रश रहा है? जिसका जवाब उन्होंने इमानदारी के साथ दिया.

अनन्या को था आर्यन पर क्रश
अनन्या पांडे ने भी बिना झूठ बोले अपने दिल का हाल बयां किया और माना कि सुहाना के बड़े भाई आर्यन पर उनका कभी क्रश रहा है. जब केजेओ ने पूछा कि उनपर क्रश होने के बावजूद भी दोनों का लिंकअप क्यों नहीं हुआ? तो अनन्या ने कहा, ‘ये उससे पूछो.’

शनाया और सुहाना के साथ दोस्ती में आएंगी दरार?
अनन्या पांडे से जब ये पूछा गया कि क्या शनाया और सुहाना से उनकी दोस्ती बनी रहेगी, क्योंकि शनाया और सुहाना दोनों जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इस पर अनन्या ने कहा हां, क्योंकि हम सिर्फ दोस्त नहीं एक परिवार की तरह हैं. उन्होंने कहा मुझे विश्वास है कि उनके फिल्मों में आने से हमारी दोस्ती में कोई फर्क नहीं आएगा. उन्होंने कहा मुझे शनाया और सुहाना की सफलता से मुझे उतनी ही खुश होगी, जितनी खुद के लिए हुई.

अनन्या का भी क्रश हैं विजय देवरकोंडा
एपिसोड के दौरान अनन्या ने कई बार अपने को-स्टार विजय पर भी क्रश होने की बात कबूल की. जब करण ने विजय को इस बारे में बताया तो वो हैरान हो गए. अनन्या ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘मैं पसंद करती हूं?’ वह हमेशा दिखावा करते हैं, ‘अरे कोई मुझ पर ध्यान नहीं देता है’. लेकिन मुझे लगता है कि इतने सारे लोग उस पर मर रहे हैं कि मैं थोड़ी खो गई.’

Tags: Ananya Panday, Aryan Khan, Karan johar, Vijay Deverakonda

image Source

Enable Notifications OK No thanks