Koffee with Karan 7: इतनी महंगी ड्रेस पहनकर ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचीं जान्हवी कपूर, कीमत सुनकर उड़ेंगे होश


Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_JANHVIKAPOOR
Janhvi Kapoor

Highlights

  • जान्हवी बनी फैशन आइकॉन
  • पहनी हॉलीवुड डिजाइनर की ड्रेस
  • गाउन की कीमत है लाखों में

Koffee with Karan 7: क्या ऐसी कोई भी ड्रेस है जिसे पहनकर जाह्नवी कपूर रॉक नहीं लगतीं? इंडियन आउटफिट से लेकर ग्रेस और एलिगेंस के साथ रेड कार्पेट गाउन पहनने तक, वह फैशन आइकॉन बनने की हर खूबी रखती हैं। वहीं अब हाल ही में ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ से जान्हवी के न्यू लुक पर सबका ध्यान ठहर गया है। लेकिन इस लुक के लिए जान्हवी ने लाखों रुपये खर्च किए हैं। 

शो के प्रोमो ने मचाई धूम

शो के प्रोमो ने पहले ही हर जगह धूम मचा दी है और लोग सारा अली खान और जान्हवी कपूर वाला पूरा एपिसोड देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन यहां सबकी नजर जान्हवी की ड्रेस पर टिककर रह गई है। जान्हवी ने अपनी इनर डीवा को फ्लॉन्ट करते हुए और बैकलेस टाई-अप डिटेलिंग के साथ शानदार सीक्विन गाउन पहना, जो पूरी तरह से हॉटनेस बिखेर रहा था। 

https://www.instagram.com/p/Cdk0yJzooxn/?utm_source=ig_web_copy_link

इतनी ज्यादा है गाउन की कीमत

जान्हवी ने अलेक्जेंड्रे वाउथियर (Alexandre Vauthier) नामक ब्रांड से रेड सेक्विन बॉडीकॉन ड्रेस का को पहना हुआ था। इस ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर ड्रेस की कीमत 5373 यूरो बताई जा रही है। जिसे भारतीय रुपये में परिवर्तित करने पर पता लगता है कि यह ड्रेस लगभग 4 लाख 29 हजार से भी ज्यादा रुपये की हो सकती है। 

Janhvi Kapoor's Drass

Image Source : ALEXANDRE VAUTHIER

Janhvi Kapoor’s Drass

जान्हवी के बाल और मेकअप

जान्हवी ने अपने खूबसूरत बालों को खुला छोड़ा हुआ है, जबकि उनके डस्की मेकअप और ग्लोइंग स्किन ने सबका ध्यान खींचा। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक और सॉफ्ट-ब्राउन आईशैडो के साथ हाइलाइटर से खुद को परफेक्ट लुक दिया। 

इस फिल्म में आएंगी नजर 

एक्ट्रेस इन दिनों एम्सटर्डम में वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। दोनों ‘बावल’ में साथ नजर आएंगे। वह ‘गुड लक जेरी’ में भी नजर आएंगी, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

इन्हें भी पढ़ें-

Sara Ali Khan ने जताई डेट करने की तमन्ना, Vijay Deverakonda ने दिया जवाब, बोले- I Love…

Koffee With Karan 7: कभी शो में कार्तिक का लिया था नाम, अब इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं सारा

Rakhi Sawant जुड़वा बच्चों की बनेंगी मां! VIDEO में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट



image Source

Enable Notifications OK No thanks