Koffee With Karan: सामंथा रुथ प्रभु ने अक्षय कुमार के साथ किया ‘Oo Antava’ पर धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल


बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता करण जौहर (Karan johar) के टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan) का तीसरा एपिसोड जल्द ही टेलिकास्ट किया जाएगा. इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ साउथ की ब्यूटी क्वीन सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) शिरकत करने वाली हैं. शो से पहले ही दोनों के झलक के कई वीडियो क्लिप भी शेयर की गई है, जिसमें सामंथा अक्षय के साथ मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. दोनों की धमाकेदार एंट्री ही सभी का ध्यान उनकी ओर खींच रही है. इसी बीच अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस को अपने हिट आइटम सॉन्ग ‘Oo Antava’ पर शानदार डांस मूव्स दिखाते हुए देखा जा सकता है. दोनों ही इसका हुक स्टेप कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आए सामंथा और अक्षय (Samantha-Akshay kumar Video) के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के आइटम सॉन्ग (Pushpa Item Song) ‘Oo Antava’ का हुक स्टेप कर रही हैं और उनका साथ खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार दे रहे हैं. वो भी उनके साथ स्टेप से स्टेप मिला रहे हैं. इनके बीच की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं. आपको बता दें कि सामंथा ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ फिल्म ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग ‘Oo Antava’ करके काफी सुर्खियां बटोरी थी. इससे उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. किसी फिल्म में उनका ऐसा बोल्ड अवतार पहली बार देखने के लिए मिला था. इसकी क्रिटिक्स ने भी खूब सराहना की थी. गाना ब्लॉकबस्टर रहा था.

बहरहाल, इससे पहले सामंथा और अक्षय कुमार (Samantha-Akshay Kumar Dance video) का करण जौहर के चैट शो में एंट्री वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्टर को उनके खिलाड़ी अवतार में देखा गया था. वो एक्ट्रेस को गोद में लेकर पहुंचे थे. जहां शो में सामंथा पहली बार देखने के लिए मिल रही हैं, वहीं अक्षय ने तीसरी बार अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. सामंथा की एंट्री भले ही पहली बार है मगर उनकी एनर्जी और मस्ती का मूड तो कमाल का है. वो शो में काफी मजेदार बातें करते हुए दिख रही हैं. शो की छोटी क्लिप में करण जौहर को सामंथा से सवाल करते हुए देखा जा सकता है कि वो उनसे पूछते हैं कि वो बैचलर पार्टी में किन दो बॉलीवुड हंक के साथ डांस करना चाहेंगी? तो इस पर एक्ट्रेस बेबाकी से बिना हिचकिचाए एक्टर रणवीर सिंह का दो बार नाम लेती हैं. खैर, आपको इस शो का नया एप‍िसोड हर गुरुवार शाम 7 बजे ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार पर देखने के लिए मिलेगा.

अगर सामंथा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों बैक टू बैक कई फिल्मों में काम कर रही हैं. आपको एक्ट्रेस फिल्म ‘शांकुतलम’ (Shaakuntalam) और ‘खुशी’ (Khushi) जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ भी दिखाई देंगी.

Tags: Akshay kumar, Samantha akkineni, Samantha Akkineni Photos



image Source

Enable Notifications OK No thanks