Throwback: एक ही पैर में चप्पल पहन दौड़ते दिखीं Shaakuntalam एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु, शेयर की मजेदार कहानी


साउथ सिनेमा (South Cinema) की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) जैसी कई फिल्मों में काम कर रही हैं. वो बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं. बीते कुछ दिनों पहले उनकी और वरुण धवन की मुलाकात की फोटो और वीडियोज भी सामने आए थे. इन दिनों जहां वो अपने बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. वहीं, अब इसी बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी क्यूटनेस तो लोगों का दिल ही जीत रही हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आई सामंथा (Samantha viral Photos) की फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस एक पैर में चप्पल पहनकर दौड़ते हुए नजर आ रही हैं और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल देखी जा सकती है, जो फैंस का दिल ही जीत रही है. दरअसल, एक्ट्रेस की ये फोटो काफी पुरानी है, जो अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. आपको बता दें कि सामंथा की ये फोटो पिछले साल अगस्त में उनके इंस्टाग्राम (Samantha Instagram) से अपलोड की गई थी. एक्ट्रेस ने उस फोटो को शेयर करने के साथ ही मजेदार स्टोरी भी फैंस के साथ साझा की थी. उन्होंने लिखा था, ‘मेरे जीवन की कहानी…सिंड्रेला और उनकी खोई स्लीपर…क्योंकि इसलिए कि प्रिंस खूबसूरत है.’ सामंथा के कैप्शन से एक बात तो जाहिर है कि उनके एक पैर में चप्पल पहनने का कारण उसे खो देना है. उनकी एक चप्पल खो गई थी, जिसके चलते वो एक ही पैर में स्लीपर पहने नजर आई हैं. अगर ‘शाकुंतलम’ एक्ट्रेस के लुक की बात की जाए तो उन्हें जींस और टॉप में देखा जा सकता है साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी खुला छोड़ा हुआ है और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान तो खूबसूरती में चार चांद लगा रही है.

Throwback Samantha Ruth Prabhu Wearing One Sleeper in one leg

सामंथा की फोटो को 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस इस पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. इनकी तस्वीर वायरल हो रही है. बहरहाल, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो तमिल फिल्म ‘Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal’ में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Setupathi) स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन विग्नेश शिवान ने किया है. इसके अलावा सामंथा के पास ‘शांकुतलम’ है और वो वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म से बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं.

Tags: Samantha akkineni, Samantha Akkineni Photos, South Indian Actress, South Indian Beauty

image Source

Enable Notifications OK No thanks