144Hz डिस्प्ले और 120W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी Xiaomi Pad 6 सीरीज, कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन भी रह जाएंगे पीछे


टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने बीते साल Mi Pad 5 को कई मार्केट्स में लॉन्च किया था जो कि कई बाजारो में ​​Xiaomi Pad 5 के नाम से भी जाना जाता है। वैसे इस टैबलेट की अलग-अलग कीमत है और मिड-रेंज फीचर्स के साथ 120Hz डिस्प्ले जैसे स्पेसिफिकेशंस दिए जाते हैं। अब ऐसा बताया जा रहा है कि कंपनी शाओमी पेड 6 सीरीज पर काम कर रही है। EEC लिस्टिंग से साफ होता है कि कंपनी Xiaomi Pad 6 सीरीज से संबंधित एक नए टैबलेट पर काम कर रही है। आइए इन टैबलेट के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं।

हाल ही में 91mobiles की रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि नेक्स्ट जनरेशन के लिए 4 टैबलेट पेश किए जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, इन टैबलेट में 4 मॉडल नंबर L81, L81A, L82, और L83 होंगे जो कि Xiaomi Pad 6, Pad 6 Pro, Pad 6 Pro 5G और एक Redmi टैबलेट के हिसाब से होंगे। पैड 6 सीरीज में मिड-रेंज से लेकर फ्लैगशिप सेगमेंट पर ध्यान दिया जाएगा, वहीं कंपनी किफायती कीमत के साथ Redmi टैबलेट लाएगी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि ये टैबलेट मीडियाटेक और क्वालकॉम दोनों से संबंधित दो प्रोसेसर वेरिएंट में मिलेंगे। मगर वर्तमान में यह साफ नहीं है कि किस रीजन में यह मिलेगा, अगर दोनों एसओसी वेरिएंट नहीं हैं। टॉप-एंड मॉडल Xiaomi Pad 6 Pro 5G में  Snapdragon 8+ Gen 1 और Dimensity 9000 SoC के साथ आने की संभावना है।

इसके अलावा रिपोर्ट से साफ होता है कि आने वाले टैबलेट की फास्ट चार्जिंग कैपेसिटी वायर्ड कनेक्शन पर वर्तमान-जीन 67W से 120W तक बढ़ेगी। पैड 6 सीरीज में 144Hz LTPO डिस्प्ले, पावरफुल स्पीकर और टैबलेट के लिए MIUI का एक नया वर्जन आने की भी उम्मीद है। अगर अफवाहें सच होती हैं तो आने वाला टैबलेट मिड-रेंज और फ्लैगशिप टियर में बेस्ट फॉर मनी प्रपोजल साबित हो सकता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया कि Xiaomi टैबलेट की नेक्स्ट जनरेशन अगस्त 2022 में आने की उम्मीद है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks