तेल भरवाने पर होगी बड़ी बचत! कोटक महिंद्रा बैंक ने IOC के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च किया को-ब्रांडेड फ्यूल क्रेडिट कार्ड


नई दिल्ली. पूरे देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल (Petrol-Diesel) के दामों ने सभी को परेशान कर रखा है, लेकिन अगर आपको फ्री में कुछ लीटर पेट्रोल-डीजल दिया जाए या कैशबैक दिया जाए तो आप क्या कहेंगे? जी हां, ये सच है. पेट्रोल और डीजल खरीदते वक्त फ्यूल क्रेडिट कार्ड्स (Fuel Credit Cards) के जरिए आप अपना पैसा बचा सकते हैं. मार्केट में कई फ्यूल क्रेडिट कार्ड्स मौजूद हैं. इसी कड़ी में प्राइवेट सेक्टर के कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Indian Oil Corporation Ltd) ने शुक्रवार को इंडियन ऑयल कोटक को-ब्रांडेड फ्यूल क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की.

इस गठजोड़ से ग्राहकों को एक बेहतर रिवार्ड प्रोग्राम देखने को मिलेगा. ग्राहकों को फ्यूल खर्च और नॉन-फ्यूल और फ्रीक्क्वेंट खर्च वाली कैटेगरी, जैसे डायनिंग और ग्रोसरी पर बेहतर रिवार्ड मिलेगा.

ये भी पढ़ें- IRCTC Rupay SBI Card: रेल टिकट बुकिंग पर 10% तक का वैल्यूबैक, रेलवे लाउंज एक्सेस सहित मिलेंगे कई फायदे

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (रिटेल ट्रांसफॉर्मेशन) संदीप मक्कर ने कहा, “हम कोटक महिंद्रा बैंक के साथ गठबंधन को लेकर बहुत उत्साहित हैं. इंडियन ऑयल अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करके फ्यूल भरवाने के अनुभवों को बदलने में दृढ़ता से विश्वास करता है.”

ये भी पढ़ें- 6E Rewards Ka-ching Credit Card: इंडिगो टिकट खरीदने पर पाएं खास फायदा, जानें कार्ड के फीचर्स

मक्कर ने कहा कि इस पार्टनरशिप से इंडियन ऑयल और कोटक महिंद्रा बैंक को अपनी ब्रांड पहुंच को और मजबूत करने और ग्राहकों को जोड़ने में मदद मिलेग. इंडियन ऑयल के 33 हजार से ज्यादा फ्यूल स्टेशनों में से 98 फीसदी से ज्यादा क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और वॉलेट पेमेंट स्वीकार करते हैं.

Tags: Cashback Offers, Credit card, Indian Oil, Kotak Mahindra Bank

image Source

Enable Notifications OK No thanks