अमिताभ बच्चन की वजह से रखा गया था कृष्णा अभिषेक का नाम, फिर क्यों बदला नाम?


‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में ‘सपना’ के किरदार से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने हाल ही में अपने नाम को लेकर एक ऐसी कहानी शेयर की, जिसको शायद ही कोई अब तक जानता था. उन्होंने बताया कि कैसे उनके नाम के आगे ‘कृष्णा’ जुड़ा. उन्होंने बताया कि आखिर कैसे उनके नाम में दो नाम जुड़े और इसके पीछे का वजह क्या थी.

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने मनीष पॉल (Manish Paul) के पॉडकास्ट शो ने अपने नाम की कहानी को बयां किया और बताया कि आखिर वो क्या कारण था कि अभिषेक शर्मा से कृष्णा अभिषेक रखा गया.

क्यों नाम रखा गया अभिषेक शर्मा
कृष्णा ने बातचीत में बताया कि मेरा नाम अभिषेक शर्मा है. दरअसल, मेरी मां अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं. जब मैं पैदा हुआ तो उन्होंने उनके बेटे के नाम पर मेरा नाम रखा और मेरा नाम अभिषेक बच्चन की वजह अभिषेक शर्मा रख दिया गया. लेकिन बाद में नाम को बदल दिया गया. उन्होंने बताया कि जब मैंने एक्टिंग शुरू कि थी तब मुझे ये कहा गया कि यहां अभिषेक नाम का एक और एक्टर है. उस वक्त वेबसाइट पॉप्युलर हो रही थी, तो जब अभिषेक का नाम लिखा जाता था, तब अभिषेक बच्चन का नाम पहले दिखाता था.

अभिषेक शर्मा से बनें कृष्णा अभिषेक
उन्होंने आगे कहा, एस्ट्रोलॉजर संजय जुमानी ने मेरा नाम बदला था. कश्मीरा ने उन्हें इंसिस्ट किया था, जिसके बाद उन्होंने मुझे ‘I’ की जगह ‘U’का इस्तेमाल करने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि इससे मुझे बहुत पॉप्युलैरिटी मिलेगीऔर इसे संयोग ही समझ लीजिए कि नाम बदलने के 10 साल बाद मैंने नच बलिए साइन किया और मैं फेमस हो गया.

‘बोल बच्चन’ में अभिषेक बच्चन और कृष्णा अभिषेक ने साथ किया काम
आपको बता दें कि साल 2012 में आई फिल्म ‘बोल बच्चन’ में अभिषेक बच्चन और कृष्णा अभिषेक साथ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आए थे, लेकिन कृष्णा और अभिषेक बच्चन की जोड़ी सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग साबित हुई थी.

आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक इन दिनों कपिल शर्मा की टीम के साथ USA गए हुए हैं. शो में वह ‘सपना’ के किरदार के साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स की नकल करने के लिए भी जाने जाते हैं.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan, Krushna Abhishek

image Source

Enable Notifications OK No thanks