KTM लॉन्च करेगी अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक, मिलेंगे कई नए फीचर्स, ये होगी कीमत


नई दिल्ली. KTM की नई स्पोर्ट्स बाइक RC390 भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च होने जा रही है. बाइक को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टेड कर दिया गया है, जिससे पता चलता है कि बाइक को बाजार में जल्द उतारा जाएगा.

KTM RC390 बाइक में ग्लोबल मॉडल में मिलने वाली सभी नई स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे. इसमें नया टीसीएस (ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम), कॉर्नरिंग एबीएस, एक क्विकशिफ्टर, एक टीएफटी-डिस्प्ले और मल्टीफंक्शन स्विचगियर भी शामिल है, जो नए 390 एडवेंचर और 390 ड्यूक पर भी मिलता है.

ये भी पढ़ें- Car खरीदने का अच्छा मौका! Mahindra की गाड़ियों पर मिल रही 3 लाख की छूट, देखें ऑफर

पावरफुल होगा इंजन
RC390 के मैकेनिकल अपडेट की बात करें तो स्पोर्टबाइक अपने बीएस-6 वाले 373cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन को बरकरार रखेगी, जैसा कि मौजूदा मॉडल में इस्तेमाल किया जाता है. यह इंजन सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा और 9,000rpm पर अधिकतम 42.9bhp की पावर और 7,000rpm पर 37Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा.

स्टाइलिंग में होगी खास
इस बाइक की स्टाइल की बात करें तो इसमें कुछ खास अपडेट किए गए हैं, जिसमें सिंगल-पॉड हेडलाइट के साथ-साथ इंटरनेशनल-स्पेक 2022 आरसी 390 में आने वाली फेयरिंग-माउंटेड रियर-व्यू मिरर शामिल हैं. इसके अलावा, यह एक अपडेटेड को भी स्पोर्ट करेगा. टर्न इंडिकेटर सेटअप, नया और शार्प फेयरिंग डिज़ाइन, एक 13.7-लीटर फ्यूल टैंक के साथ-साथ एक नया डिज़ाइन किया गया टेल सेक्शन, साथ ही एक साइड-स्लंग एग्जॉस्ट भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें-  खुशखबरी! 15 मार्च को लॉन्च होगी Royal Enfield की ये धांसू बाइक, जानें क्या होगी कीमत

ये होगी कीमत
​​कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 2.75 लाख रुपये से लेकर 2.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है. मोटरसाइकिल का लॉन्च इस महीने के अंत में होने की संभावना है. लॉन्च होने पर, यह Kawasaki Ninja 300 और TVS Apache RR310 से मुकाबला करेगी.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News

image Source

Enable Notifications OK No thanks