Kumkum Bhagya 15 July Written Update: प्राची की प्रेग्नेंसी का हुआ खुलासा, रिया ने करवाया रणबीर को चुप


Kumkum Bhagya 15 July Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि पल्लवी प्राची को घर से बाहर निकलने के लिए कहती है क्योंकि उसने रिया और उसके होने वाले बच्चे को चोट पहुंचाने की कोशिश की थी. वह कहती है कि जो प्राची को सपोर्ट करेगा वो निकल भी सकता है. प्राची अपने कमरे में जाती है और रिया और आलिया के आरोपों को याद करती है और सोचती है कि कोई भी उस पर विश्वास नहीं करेगा क्योंकि एनजीओ की महिलाओं को भी उसकी मदद करने का पछतावा है और वह मान रही है कि वह रिया के बच्चे को चोट पहुंचाना चाहती है.

प्राची अपने होने वाले बच्चे से कहती है कि उसका रिया और उसके बच्चे को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. वह कहती है कि वे इस तरह से बाहर निकलने वाली नहीं हैं. आलिया बाकी घरवालों को बताती है कि प्राची बहुत घमंडी है इसलिए वह उनसे दूर चली गई. वह कहती है कि प्राची ने यह भी नहीं सोचा था कि वह रणबीर के होने वाले बच्चे को भी बंद कर रही है, जबकि वह उससे प्यार करने का दावा करती है.

रणबीर उसे बोलने से मना करता है और कहता है कि प्राची कभी किसी को चोट नहीं पहुंचा सकती और वह इस पर विश्वास नहीं करेगा. रिया उसे प्राची का सपोर्ट करना बंद करने और एक अच्छे पिता बनने के लिए कहती है. सहाना ने पल्लवी से प्राची को यहीं रहने देने की गुहार लगाई. आलिया कहती है कि उसे भी घर छोड़ देना चाहिए.

सहाना विक्रम से पूछती है कि क्या वह पल्लवी को नहीं रोकेगा. वह कहता है कि सीसीटीवी फुटेज से ऐसा लग रहा है कि प्राची की गलती है. प्राची अपना बैग लेकर बाहर आती है और रिया को एक गिफ्ट देती है और कहती है कि यह उसके होने वाले बच्चे के लिए है. रिया उसे फेंक देती है और उसे अपने नकली प्यार और नाटक को रोकने के लिए कहती है.

Kumkum Bhagya 11 July Written Update: रिया ने प्राची को फंसाने के लिए बनाया खास प्लान, आलिया को लगा रिस्की

प्राची बेहोश हो जाती है और एक डॉक्टर उसकी जांच करता है और फिर सभी को बताता है कि प्राची 2 महीने की गर्भवती है और सभी चौंक जाते हैं. विक्रम खुश हो जाता है. रणबीर कहता है कि वह जानता था कि प्राची प्रेग्नेंट हैं और उसने इस बारे में बात नहीं की. पल्लवी नाराज हो जाती है.

Tags: KumKum bhagya

image Source

Enable Notifications OK No thanks