Kumkum Bhagya 1st July Written Update: रणबीर ने बनाए सैंडविच, इमोशनल हुई प्राची को याद आए पुराने दिन


Kumkum Bhagya 1st July 2022 Written Update:  आज के एपिसोड में दिकाया गया कि सहाना प्राची को शांत होने के लिए कहती है. प्राची उससे कहती है कि वह रणबीर की साइड ले रही है और अगर वह कर सकती है तो उसे अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करनी चाहिए. प्राची रोते हुए कहती है कि उसे अपनी मां की याद आती है. रणबीर सोचता है कि वह प्राची को बताएगा कि वह जानता है कि वह प्रेग्नेंट है. उसे लगता है कि इस समय प्राची को उसके प्यार और सहारे की जरूरत है. वह जाता है और प्राची को सैंडविच बनाते हुए देखता है. वह खुद सैंडविच के लिए सब्जियां काटती है.

रणबीर प्राची की मदद करता है और उसे विश्वास करने के लिए कहता है कि वह सैंडविच बनाएगा. इसके बाद वह सैंडविच बनाना शुरू करता है और प्राची को खाने के लिए कहता है. प्राची भावुक हो जाती है और चली जाती है. प्राची फिर मन ही मन सोचती है कि वह उसे मौके देती रहती है लेकिन वह उसका इस्तेमाल करता है. वह फर्श पर बैठकर रोती है. पल्लवी रिया को बिस्तर पर आराम करने के लिए कहती है.

पल्लवी रिया से कहती है कि उन्हें बच्चों के नाम के बारे में सोचना चाहिए और वह रणबीर के सभी खिलौनों को साफ कर देगी. रिया मन में कहती है कि पल्लवी इरिटेटिंग है और वह सोने का नाटक करती है. पल्लवी चली जाती है. प्राची रिया को आलिया से बात करते हुए देखती है. आलिया कहती है कि उन्हें स्टोरेज रूम में जाकर बात करनी चाहिए.

Kumkum Bhagya 28th June Written Update: प्राची की प्रेग्नेंसी का दीदा को पता चला, रणबीर रिया हुए करीब

रणबीर सुनने की कोशिश करता है. रिया उसे बताती है कि उसने प्राची के सामने मिन्नत की लेकिन अभी भी ऐसा नहीं लगता कि वह घर छोड़ देगी. आलिया उससे कहती है कि प्राची तुम्हें गिड़गिड़ाते हुए देखकर पिघल सकती है और उसकी बातों का उस पर असर पड़ेगा. वह कहती है कि प्राची सुबह चली जाएगी. रणबीर को हैरानी होता है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं.

Tags: KumKum bhagya

image Source

Enable Notifications OK No thanks