KWK 7: बेटी अनन्या को डेटिंग टिप्स देती हैं मॉम भावना, पति चंकी पांडे के अफेयर पर किया चौंकाने वाला खुलासा


करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Kofee With Karan 7) के 12वें एपिसोड में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे ने शिरकत किया. ये तीनों ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ शो का हिस्सा हैं. करण से बात करते हुए इन तीनों स्टार वाइव्स ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलासे किए. रैपिड फायर राउंड में भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने अपने पति चंकी पांडे और बेटियों अनन्या पांडे (Ananya Panday) और रियासा पांडे को लेकर दिलचस्प बातें बताई.

भावना पांडे ने शो पर बताया कि अपनी बेटियों अनन्या पांडे और रियासा पांडे को डेटिंग को लेकर सलाह देती हैं. भावना ने कहा कि मैंने उनसे कहा फन करो लेकिन इस एज में सीरियस होने की जरूरत नहीं है. इस पर करण जौहर ने ऐसे में एक संभानवा प्रेग्नेंट होने की जताई तो भावना ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया. भावना पांडे ने कहा कि ‘ऐसा कभी हुआ तो वह मर जाएंगी’. इसके अलावा जब उन्हें विजय देवरकोंडा के साथ डेट पर जाने का सीन दिया गया तो उन्होंने कहा कि बहुत गुड लुकिंग हैं. करण ने खुलासा किया कि ‘एक समय भावना को आदित्य रॉय कपूर बहुत हॉट लगते थे और बताने की जरूरत नहीं है कि ऐसा कहते हुए उनका चेहरा लाल हो गया था.

चंकी पांडे के अफेयर्स का खुलासा किया
फायर राउंड में बेटी के अलावा पति चंकी पांडे को लेकर कहा कि वह फ्री पास डिजर्व नहीं करते जबकि वह करती हैं. भावना ने खुलासा किया  जब चंकी  के एक ही समय में कई महिलाओं से संबंध थे तो उन्हें ‘रिवॉल्विंग डोर’ कहा जाता था, और जब वह उनकी लाइफ में आईं तो सारे दरवाजे बंद हो गए मतलब कि उसके बाद उनका किसी से संबंध नहीं रहा.


ये भी पढ़िए-Jhalak Dikhla Jaa 10: नोरा फतेही के ग्लैमरस अंदाज से हैरान हुए करण जौहर, देखिए फिल्ममेकर का फनी VIDEO

चंकी पांडे के अफेयर पर भावना का करारा जवाब
करण ने भावना पांडे की लेग पुलिंग करते हुए कहा कि ‘वह अभी भी अपने अफेयर चला सकते हैं तो भावना ने करारा जवाब दिया कि जब तक उन्हें इसके बारे में पता नहीं चलता है, तब तक ठीक है, क्योंकि जानकारी नहीं होने में ही आंनद है’.

Tags: Ananya Panday, Chunky pandey, Karan johar



image Source

Enable Notifications OK No thanks