लेडीकिलर टू गोविंदा नाम मेरा, भूमि पेडनेकर की 2022 में 6 रिलीज़ देखने के लिए!


2022 में भूमि पेडनेकर की 6 रिलीज़ देखने के लिए!
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/भूमि पेडनेकर

लेडीकिलर टू गोविंदा नाम मेरा, भूमि पेडनेकर की 2022 में 6 रिलीज़ देखने के लिए!

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, जो अपनी आगामी फिल्म ‘बधाई दो’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, की इस साल पांच और रिलीज होने वाली हैं। उनके पास ‘लेडीकिलर’, ‘भीड़’, ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘रक्षा बंधन’ और जल्द ही घोषित होने वाली परियोजना है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, भूमि कहती हैं, “जैसा कि हम उम्मीद करते हैं कि महामारी से बाहर निकलेंगे, मैं छह अलग-अलग फिल्म निर्माताओं की छह विविध फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, जिनकी खुद की एक बहुत ही अनोखी आवाज है।”

शिल्प के मामले में विकास के लिए अपनी निरंतर खोज को साझा करते हुए, वह कहती हैं, “मैंने अपनी शुरुआत के बाद से अपने शिल्प पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है और दर्शकों के दिलों को छूने वाले प्रदर्शन देने का प्रयास किया है। मैं एक ही समय में उत्साहित और घबराई हुई हूं क्योंकि मेरे पास बैक टू बैक रिलीज होगी।”

भूमि को उम्मीद है कि उनकी सभी रिलीज़ दर्शकों के दिलों को उस विघटनकारी सामग्री से छूने में कामयाब होंगी जो उन्हें पेश करनी है। वह कहती हैं, “एक अभिनेता के रूप में मैं अपने प्रदर्शन के प्रति प्रतिक्रिया और समीक्षाओं के लिए तरसती रही हूं और मैं अपनी फिल्मों के माध्यम से मीडिया और दर्शकों के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती।”

वह आगे कहती हैं, “मुझे उम्मीद है कि वे इन फिल्मों को पसंद करेंगे और मुझे स्क्रीन पर पेश करना होगा। मेरे लिए, ये सभी परियोजनाएं वास्तव में मेरे दिल के करीब हैं और जब वे रिलीज होंगी, तो यह मेरे जैसा होगा। दर्शकों के साथ दिल।”

यह भी पढ़ें: द ग्रे मैन, सर, नाने वरुवेन: धनुष की आने वाली फिल्में देखने के लिए

यह बताते हुए कि इन फिल्मों ने उनका सर्वश्रेष्ठ कैसे निकाला है, वह साझा करती हैं, “मैंने अपनी हर फिल्म में हमेशा अपना सब कुछ दिया है और इन छह फिल्मों ने मुझसे हर भावना को छीन लिया है। इसलिए, मैं केवल शुभकामनाएं देती हूं। इन फिल्मों के लिए और उन निर्माताओं और निर्देशकों के लिए जिन्होंने अपने विजन को पर्दे पर जीवंत करने के लिए मुझ पर निशाना साधा है।”

यह भी पढ़ें: द बैटमैन, थोर लव एंड थंडर, मिशन इम्पॉसिबल 7: 12 हॉलीवुड फिल्में जिनका हम 2022 में इंतजार नहीं कर सकते

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks