संतुलन खोने से सीढ़ी से फिसले लालू यादव, दाहिने कंधे की हड्डी टूटी, कमर में भी आई गंभीर चोट


पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का रविवार को सीढ़ियों से उतरने के दौरान पांव फिसल गया जिससे वो चोटिल हो गए. लालू यादव (Lalu Yadav) के दाहिने कंधे और कमर में गंभीर चोट आई है जिसके बाद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आनन-फानन में अपने पिता को लेकर पटना (Patna) के ककड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों की टीम पहले से लालू यादव का इंतजार कर रही थी. जैसे ही लालू यादव अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने सबसे पहले उनका MRI करवाया. MRI की रिपोर्ट में लालू के दाहिने कंधे की हड्डी टूटने और उनके कमर में बेहद गंभीर चोट की बात सामने आई है. इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने लालू यादव के कंधे को मेडिकल पट्टी लगा कर बांध दिया ताकि हड्डी जुड़ सके.

इसके बाद डॉक्टरों ने लालू यादव को मेडिसिन दिया और उन्हें आराम करने की सलाह दी. कुछ देर इस अस्पताल में आराम करने के बाद लालू यादव अपनी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड सरकारी आवास लौट आए.

पटना के दो बड़े डॉक्टरों से चोटिल लालू यादव ने ली सलाह
लालू के करीबियों से मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव ने अपनी MRI रिपोर्ट पटना के जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर भरत के पास भेज कर उनसे भी राय ली है. डॉ. भरत का पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक में निजी अस्पताल है. डॉ. भरत ने लालू यादव की MRI रिपोर्ट को देखने के बाद उन्हें कंकड़बाग स्थित निजी अस्पताल जहां लालू को इलाज के लिए उनके परिजन ले गए थे, उनके द्वारा दी गई सलाह और मेडिसिन को उचित बताते हुए उसे निरंतर फॉलो करने की सलाह दी है.

आरजेडी के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इलाज के बाद लालू यादव को थोड़ा आराम है. उनका दर्द कम हुआ है.

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली से पटना लौटे लालू यादव राबड़ी देवी के सरकारी आवास में रह कर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

Tags: Bihar News in hindi, Lalu Yadav, Lalu Yadav News, Tejashwi Yadav



Source link

Enable Notifications OK No thanks