​इन पदों पर आवेदन करने का आखिरी मौका, एक लाख मिलेगी सैलरी


ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (Broadcast Engineering Consultants India Limited)  ने अनुबंध (Contract Basis) के आधार पर आईटी सूचना प्रौद्योगिकी (प्रमुख), सिस्टम विश्लेषक (सॉफ्टवेयर) और सलाहकार आईटी (सूचना प्रौद्योगिकी) के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना (Notification) जारी की है. इस भर्ती में तहत 4 रिक्तियां हैं. आवेदन पत्र जमा करने का आज अंतिम मौका​​ है.

बेसिल भर्ती आयु सीमा
अधिसूचना के अनुसार (According to Notification) ऊपरी आयु सीमा (Age Limit) पद के आधार पर 40 वर्ष से 50 वर्ष तक है. उम्मीदवारों को कंप्यूटर विज्ञान में स्नातक की डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बी.टेक (कंप्यूटर विज्ञान या कंप्यूटर) समकक्ष या एमसीए डिग्री (Degree) पूरी करनी चाहिए. आवेदक ​(Applicant) ​को आईटी परियोजना योजनाओं में न्यूनतम 3 से 15 वर्ष का कार्य अनुभव होना चाहिए.

बेसिल भर्ती वेतनमान
अधिसूचना (Notification) के मुताबिक सिस्टम एनालिस्ट को 35 हजार रुपये, सलाहकार आईटी (सूचना प्रौद्योगिकी) 65  हजार रुपये का भुगतान किया जाएगा. वहीं, आईटी सूचना प्रौद्योगिकी (प्रमुख) एक लाख रुपये दिया जाएगा.

बेसिल भर्ती आवेदन शुल्क
आवेदन के इच्छुक सामान्य, ओबीसी, भूतपूर्व सैनिक और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क (Application Fees) के रूप में 750 रुपये का भुगतान करना होगा. एससी, एसटी, ईडब्ल्यू और पीएच उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 450 रुपये का भुगतान करना होगा. इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को बेसिल भर्ती (BECIL Recruitment) के संबंध में तत्काल अपडेट के लिए लगातार पंजीकृत ईमेल आईडी (Email-Id) को देखते रहना होगा. चयन प्रक्रिया (Selection Process) की जानकारी बेसिल द्वारा आवेदकों को बाद में दी जाएगी.

​Admit Card: आरबीआई ने विभिन्न पदों के लिए जारी किए एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

​ऐसी कौन सी चीज है जो पानी पीते ही मर जाती है? ये है इस सवाल का जवाब

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks