IPL 2022: विदेशी खिलाड़ी होगा RCB का नया कप्‍तान! फ्रेंचाइजी ने Video शेयर करके दिया संकेत


नई दिल्‍ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को आईपीएल के इस सीजन के लिए नए कप्‍तान की तलाश है. दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले सीजन में ही ऐलान कर दिया था कि आईपीएल 2021 बतौर आरसीबी कप्‍तान उनका आखिरी सीजन होगा. इसके बाद टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने भी संन्‍यास का ऐलान कर दिया. अब इस सीजन आरसीबी को नए कप्‍तान की तलाश है और इसीलिए ऑक्‍शन में फ्रेंचाइजी ने कुछ महंगी खरीदारी भी की. उनकी ये तलाश शायद विदेशी खिलाड़ी पर खत्‍म हो गई है.

कभी एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के मजबूत स्‍तंभ रहे साउथ अफ्रीका के फाफ डु प्‍लेसी (faf du plessis) अब आरसीबी की जिम्‍मेदारी को अपने कंधों पर लेने को तैयार हैं. फ्रेंचाइजी ने भी रविवार को इसका संकेत दिया है कि प्‍लेसी आरसीबी के नए कप्‍तान हो सकते हैं. आरसीबी ने रविवार की सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया.

वीडियो में दिखाया गया कि आईपीएल ऑक्‍शन में प्‍लेसी को लेने के लिए कैसे फ्रेंचाइजी ने योजना बनाई और कैसे वे उन्‍हें एक लीडर के रूप में देखते हैं. वीडियो में आरसीबी के कोचिंग डायेक्‍टर माइक हसन प्‍लेसी की लीडरशिप स्किल और टीम के लिए उनकी अहमियत के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली नहीं तो कौन है देश का नंबर वन क्रिकेटर? जानिए चीफ सेलेक्टर ने क्या कहा

2 साल बाद शिखर धवन ने बेटे को लगाया गले, Video में पिता की तड़प देख इमोशनल हुए फैंस

वीडियो ऑक्‍शन के आस पास का है, जिसमें हसन अपने साथियों से बात करते हुए कह रहे हैं कि डु प्‍लेसी के पास साउथ अफ्रीका टीम की कप्‍तानी करने का अनुभव है. हमें ऑक्‍शन में उन्‍हें खरीदने की जरूरत है. इसके लिए हमें बड़ा बजट रखना चाहिए, ताकि दूसरों से हम मुकाबला कर सकें. आरसीबी ने ऑक्शन में फाफ डु प्लेसी को 7 करोड़ रुपए में खरीदा था.

Tags: Faf du Plessis, IPL, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks