​ भारत अर्थ मूवर्स लिमिटेड में निकली भर्ती, ये कर सकते हैं आवेदन


BEML Jobs: भारत अर्थ मूवर्स लिमिटेड (Bharat Earth Movers Limited), बीईएमएल लिमिटेड ने ग्रुप ए पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार बीईएमएल की आधिकारिक साइट (Official Site) bemlindia.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) कर सकते हैं. पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि (Last Date) 9 फरवरी 2022 है. इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 25 पदों को भरा जाएगा. अधिसूचना (Notification) के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को भारत सरकार के तहत पदों पर नियुक्ति के लिए लागू प्रारूप में अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति जाति प्रमाण पत्र जमा करना आवश्यक है.

ये है रिक्ति विवरण

  • डिप्टी जनरल मैनेजर: 5 पद.
  • असिस्टेंट जनरल मैनेजर: 6 पद.
  • सीनियर मैनेजर: 5 पद.
  • मैनेजर: 8 पद.
  • असिस्टेंट मैनेजर: 1 पद.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
अधिसूचना के मुताबिक इन पदों के लिए आवेदन करने वाले योग्य और इच्छुक ओबीसी उम्मीदवारों को आवेदन पत्र के अंत में “भुगतान आवेदन शुल्क ऑनलाइन” पर क्लिक करके 500 रुपये जमा करना होगा. जोकि गैर-वापसी योग्य शुल्क होगा. एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी वर्ग के अभ्यर्थी को शुल्क भुगतान से छूट दी गई है. अभ्यर्थी अधिक संबंधित जानकारी के लिए बीईएमएल की आधिकारिक साइट देख सकते हैं.

​IAS Interview Questions: कौन सी ऐसी खाने की चीज है जो हजारों साल तक खराब ही नहीं होती? आइए जानते हैं ऐसे ही सवालों के जवाब

ये है भारत अर्थ मूवर्स लिमिटेड
भारत अर्थ मूवर्स लिमिटेड भारत की एक प्रमुख आईएसओ कंपनी है. ये एशिया में अर्थमूविंग उपकरण बनाने वाली दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है.  तीन दशक पुरानी मल्टी-लोकल और मल्टी-प्रोडक्ट कंपनी, BEML अर्थव्यवस्था के विभिन्न क्षेत्रों जैसे कोयला, खनन, इस्पात, सीमेंट, बिजली, सिंचाई, निर्माण, सड़क निर्माण और रेलवे में महत्वपूर्ण अनुप्रयोग प्रदान करती है.

​IPS Officer Salary: क्या आप जानते हैं कितनी होती है एक आईपीएस अफसर की सैलरी? यहां जानिए सबकुछ

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks