भतीजे आदिनाथ को सौंपी गईं लता मंगेशकर की अस्‍थ‍ियां, फैंस ने की स्मृति स्थल बनाने की मांग


लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का रविवार 6 फरवरी की सुबह निधन हो गया था। 6 फरवरी की शाम लता मंगेशकर को शिवाजी पार्क में पंचतत्व में विलीन कर दिया गया। भाई हृदयनाथ मंगेशकर (Hridaynath Mangeshkar) ने उन्हें मुखाग्नि दी। लता मंगेशकर को पूरी राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। वहीं सोमवार को लता मंगेशकर की अस्थियां उनके परिवार को सौंप दी गईं।

भतीजे आदिनाथ मंगेशकर (Adinath Mangeshkar), लता जी की अस्थियां लेने शिवाजी पार्क पहुंचे। अस्थियां लेकर आदिनाथ, लता मंगेशकर के निवास ‘प्रभु कुंज’ जाएंगे। आदिनाथ, लता मंगेशकर के भाई हृदयनाथ मंगेशकर के बेटे हैं। वह भी पिता और बुआ की तरह सिंगर ही हैं।

वहीं लता मंगेशकर के करोड़ों फैंस और संगीत प्रेमियों ने महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि दिवंगत भारत रत्न लता दीदी का अंतिम संस्कार जिस जगह पर किया गया, वहीं पर उनका स्मृति स्थल बनाया जाए।

Lata Mangeshkar Death Reason: कोरोना ही नहीं इस कारण जिंदगी की जंग हार गईं लता मंगेशकर
बता दें कि शिवाजी पार्क में शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे का स्मृति स्थल बना हुआ है। बाल ठाकरे के बाद लता मंगेशकर दूसरी हस्ती हैं, जिनका शिवाजी पार्क में अंतिम संस्कार किया गया। उनका अंतिम संस्कार उस जगह से थोड़ी ही दूरी पर हुआ, जहां बाल ठाकरे का हुआ था।


Fact Check: क्या Shah Rukh Khan ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर ‘थूका’? यहां जानें क्या है सच

Lata Mangeshkar Funeral: PM Modi और Shahrukh Khan सहित इन दिग्गज हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

92 वर्षीय लता मंगेशकर 28 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थीं। वह कोरोना और निमोनिया से जंग लड़ रही थीं। लेकिन मल्टीपल ऑर्गन फेल्यिर के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Adinath mangeshkar collects Lata Mangeshkar ashes

लता मंगेशकर की अस्थियां लेते भतीजे आदिनाथ



image Source

Enable Notifications OK No thanks