अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर के छोटे भाई हृदयनाथ मंगेशकर की तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती


hridaynath mangeshkar- India TV Hindi
Image Source : @PANIPAT_1761
hridaynath mangeshkar

लता मंगेशकर के छोटे भाई और म्यूजिक कंपोजर हृदयनाथ मंगेशकर की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  यह जानकारी उनके बेटे आदिनाथ मंगेशकर ने दी है। आदिनाथ ने बताया कि उनके पिता को दस दिनों के भीतर अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्हें हुआ क्या है।

आलिया-रणवीर स्टारर ‘रॉकी और रानी प्रेम कहानी’ इस दिन होगी रिलीज, कविता लिख करण जौहर ने की अनाउंसमेंट

लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह के दौरान आदिनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “विगत वर्षों में मेरे पिता पंडित हृदयनाथ मंगेशकर जी स्वागत भाषण देते थे और हमारे ट्रस्ट के बारे में जानकारी देते थे। इस साल वह ऐसा करने में असमर्थ हैं, क्योंकि वह इस समय अस्पताल में हैं।”

आगे उन्होंने बताया कि “भगवान की कृपा से वह अगले 8-10 दिनों में घर वापस आ जाएंगे। उनकी हालत स्थिर है और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।” 

Arijit Singh Birthday: रियलिटी शो हारकर भी बने बॉलीवुड जगत के सबसे चमकते सितारे, जानें उनसे जुड़ी खास बातें

बता दें कि पहला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार पीएम नरेंद्र मोदी को दिया गया। इस दौरान खुद मोदी भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे और उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत में ही हृदयनाथ मंगेशकर के जल्द स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना की। मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से 11 अप्रैल को इस अवॉर्ड की घोषणा की गई थी। ट्रस्ट की ओर से कहा गया था कि यह पुरस्कार हर साल उस शख्स को दिया जाएगा, जिसने समाज के लिए पथप्रदर्शक की भूमिका निभाई है। 



image Source

Enable Notifications OK No thanks