लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार सिद्धू मूसेवाला पर खोला मुंह, जानें पुलिस पूछताछ में क्या बोला गैंगस्टर?


नई दिल्ली. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पहली बार कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने चुप्पी तोड़ी है. उसने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि हमारे गैंग मेंबर ने मूसेवाला को मरवाया है. लॉरेंस ने कहा कि विक्की मिददुखेड़ा मेरा बड़ा भाई था, हमारे ग्रुप ने चंडीगढ़ में कालेज के वक्त से उसकी मौत का बदला लेने की कसम खाई थी.

बिश्नोई ने इसके आगे पुलिस पूछताछ में कहा कि इस बार ये काम मेरा नहीं है, क्योंकि मैं तिहाड़ जेल नंबर 8 में लगातार बंद था, और फोन इस्तेमाल नहीं कर रहा था. पर गैंगस्टर ने ये कबूल किया कि मुसेवाला की हत्या में हमारे गैंग का हाथ है. ये भी कबूल किया कि पंजाब का एक मशहूर सिंगर भी अपना भाई है, जिसका नाम न्यूज 18 सुरक्षा कारणों से नहीं उजागर कर रहा है. लॉरेंस ने कहा कि इस हत्याकांड के बारे में मुझे तिहाड़ जेल में TV देखकर पता चला.

मूसेवाला हत्या की साज़िश में शामिल था सचिन बिश्नोई 

लॉरेंस के इस कबूलनामा से ये साफ हो गया है कि बिश्नोई गैंग को जेल के बाहर से आपरेट करने वाला सचिन बिश्नोई भी साज़िश में शामिल था, वहीं सुरक्षा एजेंसियों ने न्यूज18 इंडिया के सचिन बिश्नोई के आज के इंटरव्यू की तस्दीक की है और बताया है कि ये आवाज सचिन बिश्नोई की ही है. इस वक्त लॉरेंस बिश्नोई स्पेशल सेल की कस्टडी में है और उससे पूछताछ जारी है.

पुलिस लॉरेंस से मूसेवाला हत्याकांड के राज उगलवाना चाह रही

हालांकि ये पूछताछ एक पुराने केस के सिलसिले में हो रही है, लेकिन स्पेशल सेल उससे मूसेवाला हत्याकांड के राज उगलवाना चाह रही है. जिस पर धीरे-धीरे बिश्नोई मुंह खोल रहा है. वहीं इस हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी की पहचान पंजाब पुलिस ने की है, जिसका नाम मनप्रीत उर्फ मनी बताया जा रहा है, जो पिंड इलाके तरनतारन का रहने वाला बताया जाता है. मनसा पुलिस के हाथ भी इस मामले में कई महत्वपूर्ण लीड्स लगी हैं.

Tags: Bishnoi and Bambiha gangs, Delhi Police Special Cell, Lawrence Bishnoi, Sidhu Moose Wala



Source link

Enable Notifications OK No thanks