LazyPay ने क्रेडिट लाइन के साथ कार्ड लॉन्च किया, 5% कैशबैक, बूस्टर FD और अधिक लाभ। विवरण जानें


PayU Finance की बाय नाउ पे लेटर (BNPL) सेवा, LazyPay ने SBM Bank India के साथ साझेदारी की है ताकि कार्ड सेगमेंट में अपनी बाहों को गहरा किया जा सके और LazyCard लॉन्च किया, जो एक क्रेडिट लाइन द्वारा समर्थित प्रीपेड भुगतान पर आधारित एक उपकरण है। LazyCard को Visa द्वारा समर्थित किया जाएगा और यह एक मजबूत इनाम और प्रस्ताव संरचना को मजबूत करेगा।

PayU, Visa और SBM Bank के बीच संयुक्त उद्यम का उद्देश्य लोगों को वित्तीय स्वतंत्रता और आराम के साथ सशक्त बनाना और उन्हें क्रेडिट तक आसान पहुंच प्रदान करना है। जो लोग आर्थिक रूप से कमजोर हैं वे LazyCard का मुख्य लक्ष्य हैं। ग्राहक बिना किसी ज्वाइनिंग या वार्षिक शुल्क के कार्ड का लाभ उठा सकेंगे।

अपने मजबूत रिवॉर्ड स्ट्रक्चर पर खरा उतरते हुए, LazyCard कई तरह के ट्रांजेक्शनल बेनिफिट्स और कई रिवार्ड्स के साथ आता है, जिसमें रिटेंशन रिवॉर्ड, वेलकम रिवार्ड और कैशबैक के रूप में अन्य रिवार्ड्स शामिल हैं। LazyCard बाजार में उपलब्ध सबसे अधिक पुरस्कृत कार्ड होने का दावा करता है, इसके ग्राहकों को कार्ड के माध्यम से किए जाने वाले प्रत्येक लेनदेन पर 1-5 प्रतिशत कैशबैक अर्जित करने का अवसर मिलता है।

LazyCard की बूस्टर सुविधा उपयोगकर्ताओं को RBI द्वारा विनियमित SBM Bank India के साथ एक सावधि जमा स्थापित करके कार्ड तक पहुँच प्राप्त करने में सक्षम बनाती है। अधिक कैशबैक प्राप्त करने और क्रेडिट लाइन को बढ़ावा देने के लिए ग्राहकों के पास एक सावधि जमा खाता खोलने का विकल्प हो सकता है। यह अनूठी विशेषता समय के साथ क्रेडिट स्कोर में सुधार करने में भी मदद करेगी ताकि भविष्य की क्रेडिट जरूरतों के लिए उपयोगकर्ताओं की पात्रता को मजबूत किया जा सके।

LazyCard ग्राहकों के लिए भौतिक और आभासी दोनों रूपों में उपलब्ध होगा। कार्ड को LazyPay ऐप से जोड़ा जाएगा, जिससे ग्राहक के लिए LazyPlus (UPI), LazyPay (BNPL) और ऐप से जुड़ी अन्य सुविधाओं सहित पूरे LazyPay पारिस्थितिकी तंत्र के साथ बातचीत करना आसान हो जाएगा। दो अवतार सभी प्रकार के प्लेटफार्मों और प्रतिष्ठानों में एक सहज और निर्बाध लेनदेन सुनिश्चित करेंगे।

“हम ‘लेज़ीकार्ड’ लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जो कि उनके बैंक खाते की शेष राशि की चिंता किए बिना वित्तीय लेनदेन करने का साधन देकर उन्हें सशक्त और उन्नत बनाने के लिए है। पेयू फाइनेंस के सीईओ प्रशांत रंगनाथन ने कहा कि कार्ड में 6.2 करोड़ ग्राहकों का सबसे बड़ा प्री-अप्रूवल बेस है। रंगनाथन ने भारतीय अर्थव्यवस्था में स्पष्ट क्रेडिट अंतर पर भी प्रकाश डाला, क्योंकि उद्योग रिपोर्टों का हवाला देते हुए, प्रत्येक 100 भारतीयों में से केवल 3 ही क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि LazyCard 5 लाख रुपये की क्रेडिट सीमा के साथ पूर्व-अनुमोदित 6.2 करोड़ उपयोगकर्ता आधार के लिए तुरंत उपलब्ध होगा।

LazyPay बजाज फाइनेंस के नेतृत्व में तेजी से बढ़ते बाय-नाउ-पे-लेटर और EMI इकोसिस्टम के शीर्ष पर है। LazyCard, वीज़ा द्वारा समर्थित अपने आगमन के साथ, स्लाइस, धानी और यूनी जैसी सेवाओं के साथ गर्दन और गर्दन पर आ जाएगा।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks