‘अपने अहंकार को घर पर छोड़ दो, उन्होंने कहा ..’: सामंथा रूथ प्रभु वर्बियर में अपनी छुट्टी से चुपके से झलकती है


'अपने अहंकार को घर पर छोड़ दें, उन्होंने कहा ..': सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी छुट्टी से चुपके से झांका
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / सामंथा रूथ प्रभु

‘अपने अहंकार को घर पर छोड़ दो, उन्होंने कहा ..’: सामंथा रूथ प्रभु वर्बियर में अपनी छुट्टी से चुपके से झलकती है

अभिनेत्री सामंथा, जो स्विट्ज़रलैंड के वर्बियर में छुट्टियां मना रही हैं, लगता है कि अपने जीवन का समय बिता रही हैं, अपने प्रशंसकों को उन समाचार कौशल से प्रभावित कर रही हैं जो उन्होंने कम समय में हासिल किए हैं। हां, ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने न केवल बहुत कम समय में स्कीइंग की कला सीखी है, बल्कि उसमें महारत भी हासिल की है, जो उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए खुशी की बात है, जो उनके लिए प्रशंसा से भरे हुए हैं।

अभिनेत्री, जो पूरे दक्षिण भारत में एक विशाल प्रशंसक आधार की कमान संभालती है, ने स्कीइंग गियर में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और बाद में, इंस्टाग्राम पर खुद की स्कीइंग की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की।

उसने कहा, “दिन 4 है जब जादू होता है”, एक हैशटैग जोड़ते हुए, “स्कीइंग आसान नहीं है लेकिन यह निश्चित रूप से मजेदार है।”

कुछ ही समय में, उसने काफी लंबी दूरी तक स्कीइंग करते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया, और कहा, “अपने अहंकार को घर पर छोड़ दो, उन्होंने कहा … कोई भी सच्चा शब्द नहीं बोला गया है।”

यह सिर्फ उनके प्रशंसक नहीं थे जो उनके स्कीइंग कौशल से प्रभावित थे, निर्देशक एटली की पत्नी प्रिया एटली, उनकी करीबी दोस्त और स्टाइलिस्ट नीरजा कोना और अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल जैसी हस्तियां भी प्रभावित थीं।

इससे पहले समांथा अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा के कुछ दिनों बाद चार धाम यात्रा पर निकली थीं। स्टार जोड़े ने 7 अक्टूबर, 2017 को एक स्वप्निल विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी और सभी को हैरत में डाल दिया था कि वे प्यार में कितने पागल लग रहे थे।

काम के मोर्चे पर, सामंथा को आखिरी बार अल्लू अर्जुन की पुष्पा के गाने ऊ अंतावा में देखा गया था। वह अगली बार शकुंतलम में नजर आएंगी। उन्हें ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए भी चुना गया है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks