LG 32 Inch Smart TV हुआ इतना सस्ता कि नहीं होगा यकीन, खरीदने वालों की लग गई लाइन


नई दिल्ली। Smart TV खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए सबसे सही समय है। क्योंकि Smart TV की फेहरिस्त में एक नया नाम जुड़ गया है। साथ ही इस स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है। हम LG 32 Inch Smart TV की बात कर रहे हैं। LG 32 Inch Smart TV की MRP 23,990 रुपए है और आप इसे 22% डिस्काउंट के बाद महज 18,490 रुपए का खरीद सकते हैं।

साथ ही इस टीवी पर कई बैंक ऑफर्स भी लागू होते हैं। बैंक ऑफर्स में खरीदने पर आपको ये स्मार्ट टीवी और भी ज्यादा सस्ता मिलेगा। HDFC Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 5% का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इसके लिए आपको पहले 7500 रुपए की शॉपिंग करनी होगी। इस टीवी को खरीदने के बाद आपको इस ऑफर के तहत डिस्काउंट मिल सकता है।

HDFC Credit Card पर मिल रहा डिस्काउंट-

साथ ही क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर भी ऐसा ही होता है। Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 750 रुपए की छूट मिल सकती है। लेकिन ये छूट भी HDFC Credit Card पर ही मिलेगी। साथ ही इस पर Exchange Offer भी चल रहा है। पुराना टीवी देकर भी आप इस टीवी पर डिस्काउंट हासिल कर सकते हो। Exchange Offer में टीवी खरीदने पर 11 हजार रुपए तक की छूट मिल सकती है।

LG Smart TV पर 1 साल की वारंटी मिल रही है। साथ ही पैनल की अलग से 1 साल की वारंटी मिलेगी। वारंटी के तहत टीवी रिपेयर करवाने के लिए आपको पास ओरिजनल बिल होना भी जरूरी है। अगर आप आज इसे फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करते हैं तो इसे कल आपके एड्रेस पर डिलीवर भी कर दिया जाएगा। साथ ही इस पर Netflix, Amazon Prime, Disney+Hotstar की Inbuilt APP मिलती है। इसमें 10W का Sound Output मिलता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks