‘बगैर वालिद के जिंदगी नहीं आसान’…सोहा अली खान ने दिखाया पिता मंसूर अली खान का अनदेखा वीडियो


फेमस क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी अपने दौर में बेहद फेमस थे। उनका जाना दुनिया के लिए बड़ा लॉस था। मंसूर के बच्चों का नाम फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों में शुमार है। 22 सितंबर को मंसूर अली खान की डेथ एनिवर्सरी पर जहां पूरा देश उन्हें दिल से याद कर रहा है, वहीं उनकी बेटी व एक्ट्रेस सोहा अली खान ने उनके लिए खास वीडियो नोट शेयर किया है।

21 की उम्र में बने कैप्टन
सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने गुरुवार को दिवंगत पिता मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) को याद किया। उन्हें प्यार से टाइगर कहा जाता था। 22 सितंबर, 2011 को 70 साल की उम्र में फेफड़ों के संक्रमण से जूझने के बाद नई दिल्ली में उनका निधन हो गया। वह एक भारतीय क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान थे। मंसूर अली खान को 21 साल की उम्र में भारत का क्रिकेट कप्तान नियुक्त किया गया था।

मंसूर अली खान का ये वीडियो
उनकी 11वीं पुण्यतिथि पर सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने पिता के बिना अपने जीवन के बारे में बात करती हुए दिखाई दे रही हैं, जो एक प्रसिद्ध क्रिकेटर भी थे। वीडियो में मंसूर को उर्दू में बोलते हुए सुना जा सकता है, उन्होंने कहा, ‘मेरी मां ने आकर मुझे बताया कि मेरे पिता अब नहीं रहे। मैं बहुत छोटा था और मुझे इसका मतलब भी नहीं पता था। समय के साथ यह समझ आया कि अपने पिता के बिना अपना जीवन जीना आसान नहीं है।’ सोहा ने वीडियो शेयर करते हुए वीडियो को कैप्शन दिया, ‘मैं उस आवाज को मिस कर रही हूं।’


मंसूर अली खान के तीन बच्चे
मंसूर अली खान पटौदी ने 1966 में शर्मिला टैगोर से शादी की। उनके तीन बच्चे हैं – सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। वर्कफ्रंट की बात करें, तो सोहा की वेब सीरीज ‘हश हश’ आज प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई। इसमें कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना के साथ जूही चावला और आयशा जुल्का भी हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks