Liger Trailer Out: विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ का ट्रेलर रिलीज, होश उड़ा देगा एक्शन और रोमांच


विजय देवरकोंडा की नेक्स्ट पैन इंडिया फिल्म, ‘लाइगर’ के ट्रेलर का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसे अब रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर बेहद रोमांचक है। ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा एक पेशेवर MMA फाइटर के रूप में नजर आ रहे हैं। एक्शन से लेकर रोमांस और स्टंट्स का तगड़ा डोज है। ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा की जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी होगी, जिसकी झलक ट्रेलर में नजर आ रही है।


अमेरिकन बॉक्सर माइक टायसन का हिंदी सिनेमा में डेब्यू

2 मिनट और 2 सेकेंड के इस ट्रेलर में विजय देवरकोंडा वाकई इम्प्रैस कर दिया है। Liger में अनन्या पांडे और माइक टायसन भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए अमेरिकन बॉक्सर माइक टायसन इंडियन सिनेमा में एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। ‘लाइगर’ में माइक टायसन का एक्सटेंडेड कैमियो होगा। ‘लाइगर’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में राम्या कृष्णन, विजय देवरकोंडा की मां के रोल में हैं।

Watch Liger Trailer: ‘एक लायन और टाइगर की औलाद है लाइगर’ जबरदस्त एक्शन वाला ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर की दमदार शुरुआत- क्रॉसब्रीड है मेरा बेटा
ट्रेलर की शुरुआत विजय देवरकोंडा की रिंग में एंट्री से होती है। वहीं राम्या कृष्णन बैकग्राउंड में बताती हैं कि बेटे का नाम लाइगर क्यों रखा गया है। वह कहती हैं, ‘एक लायन और टाइगर की औलाद है ये। क्रॉसब्रीड है मेरा बेटा।’ राम्या कृष्णन ‘बाहुबली’ के बाद एक बार फिर इस फिल्म के जरिए पैन इंडिया सिनेमा में वापसी कर रही हैं। ‘बाहुबली’ में उन्होंने शिवगामी का दमदार किरदार निभाकर सबके होश उड़ा दिए है और ‘लाइगर’ में भी वह कुछ ऐसा ही कारनामा करने वाली हैं। इसकी झलक ‘लाइगर’ के ट्रेलर में दिख ही गई है।

‘लाइगर’ से विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू

‘लाइगर’ को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के जरिए जहां विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं अनन्या पांडे तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। ‘लाइगर’ को 2019 में अनाउंस किया गया था। फिल्म को एक साथ हिंदी और तेलुगू भाषा में शूट किया गया था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks