सारा अली खान के चेहरे के सामने लाइट बल्ब ब्लास्ट जैसे ही वह अपना मेकअप करवाती हैं, देखें वीडियो


सारा अली खान
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सारा अली खान

सारा अली खान

सारा अली खान के लिए यह एक नियमित सुबह थी जब तक कि उनके चेहरे के ठीक सामने एक बल्ब नहीं फट गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस का एक्सीडेंट तब हुआ, जब वैनिटी में अपना मेकअप करवा रही थीं, तभी एक लाइट में विस्फोट हो गया। घटना का वीडियो सारा ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया। वीडियो में सारा को अपनी टीम के साथ शूटिंग के लिए तैयार करने में व्यस्त देखा जा सकता है। वह ऑफ-कैमरा किसी को नारियल पानी लाने के लिए कहती है। जैसे ही मेकअप आर्टिस्ट टच-अप पूरा करने के बाद दूर जाता है और सारा आईने में देखने के लिए आगे की ओर झुकती है, प्रकाश की एक फ्लैश के साथ एक तेज़ पॉप सुनाई देता है। जबकि वीडियो तुरंत क्रैश हो जाता है, एक छोटी सी दुर्घटना से घबराई हुई सारा हतप्रभ दिखाई देती है।

इस तरह की सुबह,” सारा ने तीन भूत इमोजी के साथ वीडियो को कैप्शन दिया। उसने घटनाओं को समझाने के लिए एक लाइटबल्ब और विस्फोट इमोजी भी जोड़ा। वीडियो को कई प्रशंसक खातों द्वारा साझा किया गया है। इसे देखें:

काम के मोर्चे पर, सारा जो हाल ही में आनंद एल राय की अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं, ने अपना अगला प्रोजेक्ट पूरा कर लिया है। अपनी अगली फिल्म में, वह अभिनेता विक्की कौशल और शारिब हाशमी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। “लुका चुप्पी” और “मिमी” प्रसिद्धि के लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित, फिल्म दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा समर्थित है।

फिल्म दिसंबर में इंदौर में फ्लोर पर गई थी। हाशमी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं और फिल्म के रैप की घोषणा की।

उन्होंने लिखा, “इस खूबसूरत (अभी तक बिना शीर्षक वाली) फिल्म के सेट पर शानदार मैडॉकफिल्म्स @pvijan Director @laxman द्वारा निर्मित एक ड्रीम टीम के साथ खूबसूरत यादें बनाईं। utekar सर आपने दिल से जीत लिया है,” उन्होंने लिखा।

‘द फैमिली मैन’ के अभिनेता ने कहा, फिल्म में कौशल के साथ काम करने के बाद वह ‘बड़े प्रशंसक’ बन गए हैं। हाशमी ने खान को “प्रिय” कहा और कहा कि “अतरंगी रे” अभिनेता एक “स्टार” की तरह व्यवहार नहीं करता है।

उन्होंने कहा, “इस फिल्म की पूरी टीम और इस यात्रा को इतना आसान और यादगार बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks