बिग बैश लीग: एलेक्स कैरी को आउट करने के लिए डेनियल सैम्स ने लिया फ्लाइंग कैच देखो | क्रिकेट खबर


देखें: बिग बैश लीग में एलेक्स कैरी को आउट करने के लिए डेनियल सैम्स ने लिया फ्लाइंग कैच

देखें: डैनियल सैम्स ने बीबीएल प्लेऑफ़ में एलेक्स कैरी को आउट करने के लिए फ्लाइंग कैच लिया।© ट्विटर

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी डेनियल सैम्स ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में सिडनी थंडर और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच बिग बैश लीग (बीबीएल) के प्लेऑफ मैच के दौरान डीप में फ्लाइंग कैच लेने के बाद गुरुत्वाकर्षण की बाधाओं को टाल दिया। स्ट्राइकर्स की पारी के 5वें ओवर में तनवीर संघा द्वारा गेंद को भरपूर हवा देने के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने बड़ा हिट लगाने की कोशिश की. कैरी ने अच्छा संबंध बनाया लेकिन, सैम्स, डीप मिड-विकेट पर खड़े थे, उन्होंने कुछ तेज कदम उठाए और फिर एक पूर्ण ब्लाइंडर को प्लक करने के लिए अपनी बाईं ओर उड़ गए।

हालांकि, आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व खिलाड़ियों ने कुछ क्षण पहले एक आसान कैच छोड़ने के बाद “धीमी प्रतिक्रिया” दी।

बीबीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कैच का एक वीडियो अपलोड किया था।

यहाँ वीडियो है:

टॉस जीतकर स्ट्राइकर्स ने पहले प्लेऑफ में थंडर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

केरी और मैट शॉर्ट ने पहले 4.2 ओवरों में 41 रन जोड़कर एडिलेड स्थित संगठन की अच्छी शुरुआत की।

जबकि कैरी 23 रन पर आउट हुए, शॉर्ट और इयान कॉकबेन ने स्ट्राइकर्स के लिए नेतृत्व करना जारी रखा, अगले विकेट के लिए 50 रन जोड़े।

जेसन संघा ने शॉर्ट (39) का बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन कॉकबेन ने अपनी सतर्कता जारी रखी, 38 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली, क्योंकि स्ट्राइकर 20 ओवरों में छह विकेट पर 184 रन बनाने में सफल रहे।

प्रचारित

जवाब में थंडर छह विकेट पर 178 रन ही बना सकी और छह रन से हार गई। सांघा और एलेक्स रॉस ने थंडर के लिए तेज अर्धशतक लगाया लेकिन यह उन्हें लाइन पर ले जाने के लिए पर्याप्त नहीं था।

स्ट्राइकर्स के लिए मैथ्यू मॉट (1/28) और पीटर सिडल (2/41) गेंदबाज थे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks