Lock Upp का फिनाले आज, किस-किसके बीच होगी टक्कर, कौन जीतेगा 25 लाख की प्राइज मनी?


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जेल में कैदियों के लिए आज आखिरी दिन हैं. शो का फिनाले आज यानी 7 मई (Lock Upp finale today) को होने जा रहा है. शो में 6 फाइनलिस्ट के बीच कांटे की जंग देखने को आज मिलने वाली है. शो को लेकर पहले ये कहा जा रहा था कि ओटीटी पर शो सफल नहीं होगा. लेकिन कंगना रनौत और एकता कपूर (Ekta Kapoor) की जोड़ी ने शो को हिट बना दिया. शो ने पहले ही हफ्ते में ओटीटी (OTT) पर सबसे ज्यादा देखने वाला शो बना अब कयास लगाए जा रहे हैं कि फिनाले के रात को भी शो सारे रिकॉर्ड्स तोड़ नया कीर्तिमान रच देगा.

लॉक अप (Lock Upp) को आप फॉलो करते हैं और ये उसके फिनाले की हर डिटेल को आप जानना चाहते हैं, तो हम आपको फिनाले की टाइमिंग से लेकर शो की प्राइज मनी तक की हर डिटेल बताने वाले हैं.

क्या है फिनाले की टाइमिंग
भड़ास जेल… और अत्याचारी खेल वाली इस लॉक अप से बचे कैदी आ रिहा हो जाएंगे. शो का विनर कौन बनकर जाने वाला है. ये आज रात 10.30 बजे के बाद में पता चलने वाला है. फिनाले की टाइमिंग रात 10.30 बजे की रखी गई है, फिनाले ALTBalaji और MX Player पर स्ट्रीम किया जाएगा.

किस-किसके बीच होगी टक्कर
फिनाले में अपनी जगह पक्की करने के लिए कैदियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. फाइनलिस्ट में शिवम शर्मा, प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारूकी, अज्मा फल्लाह, पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा शामिल हैं. इन 6 कैदियों के बीच ट्रॉफी और प्राइज मनी के बीच तगड़ी जंग होगी.

कितनी है प्राइज मनी?
शो के विजेता को एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की राशि दी जाने की खबरे हैं. हालांकि अभी प्राइज मनी को लेकर ऑफिशियल डिटेल्स शेयर नहीं की गई है.

फिनाले में एक्स कैदी मचाएंगे धमाल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिनाले में चार चांद लगाने के लिए शो फाइनलिस्ट के अलावा एक्स कंटेस्टेंट्स भी अपने डांस का तड़का लगाकर महौल में चार चांद लगाने वाले हैं.

बादशाह होंगे शो के गेस्ट
कंगना शो के फिनाले में अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को प्रमोट करेंगी. शो में बादशाह गेस्ट बनकर आएंगे.

इन दो कैदियों के बीच मानी जा रही है कड़ी टक्कर
शो के दो खिलाड़ियों में एक प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी के नाम पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. दोनों के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है. प्रिंस नरूला कई रियलिटी शोज में इससे पहले हिस्सा ले चुके हैं और 4 शोज की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं. वहीं, मुनव्वर की तारीफ खुद कंगना रनौत और एकता कपूर कर चुकी हैं. उनके अलावा शो में आए सेलिब्रिटी जरीन खान, उमर रियाज, क्रिस्टल डिसूजा और तुषार कपूर सहित अन्य लोगों ने भी मुनव्वर को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताया. यही नहीं शो में आने से पहले प्रिंस नरूला ने भी मुनव्वर का सपोर्ट किया था.

Tags: Kangana Ranaut



image Source

Enable Notifications OK No thanks