Lock Upp: जेल को बबीता फोगाट ने बना डाला अखाड़ा, पूनम पांडे को दी पटखनी, करीब आ रहे सारा और शिवम


कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ के अंदर का सीन बदलता नजर आ रहा है। जहां पहले ही दिन शो के खिलाड़ियों और कंगना के बीच उनपर लगाए आरोपों को लेकर खूब तगड़ी बहस हुई, वहीं घर के अंदर कंटेस्टेंट्स की केमिस्ट्री भी नजर आने लगी है। जेल को जहां रेसलर बबीता फोगा (Babita Phogat) ने अखाड़ा बना लिया है वहीं घर के अंदर कपल बनने का सिलसिला भी शुरू होता नजर आ रहा है।

इस शो के कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए हैं, जिसमें इंडियन रेसलर बबीता फोगाट घर के सभी कंटेस्टेंट्स को कुश्ती के पैंतरे सिखाती दिख रही हैं। बबीता खेल के बेसिक मूव बताती हैं और यह सिखाते-सिखाते वह पूनम पांडे को उठा लेती हैं और जब तक वह संभल पातीं उन्हें उठाकर पलट देती हैं।


वहीं एक और वीडियो सामने आया है जिसमें शो के कंटेस्टेंट शिवम शर्मा और सारा खान एक-दूसरे की कंपनी को इंजॉय करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में शिवम उनसे कहते नजर आ रहे हैं, ‘क्या यार सारा, तुमने मेरी लाइफ ऐसी कर दी है क्या बताऊं। हम बिकते रहे तुम्हारे शहर में किताबों की तरह, तुम्हें पढ़ने की फुर्सत ही न मिली।’


इसपर सारा कहती हैं- मुझे पढ़ना तो बहुत पसंद है। इसके बाद शेरो-शायदी का यह अंदाज और बदलता है और शिवम कहते हैं- हमें क्या पता था कि हमें इनसे मोहब्बत हो जाएगी, हमें तो सिर्फ इनका मुस्कुराना अच्छा लगा था। इसपर सारा उनसे पूछती हैं- ऐसे ही हो या ये कैरक्टर बनाकर आए हो? इसके बाद शिवम उनसे ये भी कहते नजर आ रहे हैं- मैं तुम्हें सच में प्यार करता हूं। इसके बाद शिवम और भी खुलकर अपने प्यार का इजहार सारा के सामने करते नजर आते हैं।

शिवम के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिऐक्शन दे रहे हैं। सारा खान ‘बिग बॉस 4’ में भी नजर आ चुकी हैं। सारा और अली मर्चेंट लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे और दोनों ने ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर ही शादी रचाई थी। हालांकि, दोनों की शादी बहुत अधिक समय चल नहीं पाई और साल 2010 में इस बंधन में बंधने के एक साल बाद यानी साल 2011 में ही दोनों अलग हो गए थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks