Lock Upp: कंगना रनौत ने बताया बॉलीवुड का ‘काला सच’, ‘मी टू मूवमेंट’ और यौन शोषण पर दिया बयान


नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Up) लगातार सुर्खियों में रहता है. हाल ही में जजमेंट डे एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने भी एक के बाद एक कई बड़े बयान दे डाले. उन्होंने इस एपिसोड में बॉलीवुड के ‘काले सच’ के बारे में भी बात की. कंगना रनौत अक्सर फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के बारे में बात करती हैं. उन्होंने शो की कंटेस्टेंट सायशा शिंदे (Sayyeshaa Shinde) से कहा कि इंडस्ट्री में यौन शोषण काफी आम बात है.

कंगना रनौत ने कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री में या फैशन इंडस्ट्री में खासकर यंग लोगों का यौन शोषण करना काफी आम बात है. हम कितना भी इंडस्ट्री के बचाव में बोलें लेकिन ये सच है. ये कई तरह के अवसर देती है लेकिन ये कई सपनों को भी घाव देकर स्थाई रूप से तोड़ देती है. ये काला सच है.’ कंगना रनौत की बात करें तो उन्होंने पहले भी कई बार इस मुद्दे के खिलाफ आवाज उठाया है और कहा है कि बॉलीवुड में शोषण काफी आम बात है.

‘मी टू मूवमेंट’ के बारे में बोलीं कंगना
कंगना रनौत ने ‘मी टू मूवमेंट’ के बारे में भी बात की और कहा कि जिन महिलाओं ने कई बड़े चेहरों पर आरोप लगाए थे वो अब नजर भी नहीं आ रही हैं. उन्होंने कहा, ‘जब यहां मी टू मूवमेंट हुआ, क्या हुआ उसका? कुछ नहीं. वो लड़कियां जो बाहर आई थीं, गायब हैं. सब की सब इस ग्रह से ही गायब हैं. जिनको मैंने सपोर्ट किया था, मुझे ही इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया और लड़कियां गायब हैं.’ कंगना रनौत ने  यह बातें सायशा शिंदे के सनसनीखेज खुलासे के बाद कही.

सायशा ने किया था खुलासा
सायशा शिंदे ने शो में खुलासा किया था कि कैसे उनके फेवरिट डिजाइनर ने उन्हें एक बार अपने होटल रूम में बुलाया था. उन्होंने साथ ही 7-8 लड़कों को भी बुलाया था. सायशा शिंदे ने कहा था, ‘यह ऐसा सच है जो मैंने कभी किसी को नहीं बताया. यह भारतीय डिजाइनर मेरे फेवरिट थे. जब मैं उनसे मिली तो काफी अधिक प्रभावित हो गई. मैंने उन्हें गले लगाया और हम इंटिमेट भी हुए. बाद में मुझे पता चला कि फैशन डिजाइनर ने 7-8 लड़कों के साथ ऐसा किया था.’

जल्द होगा शो का ग्रैंड फिनाले
बता दें कि लॉक अप ALT Balaji और MXPlayer पर स्ट्रीम होता है. इस शो को प्रोड्यूस एकता कपूर ने किया और इसे होस्ट कंगना रनौत करती है. वहीं, करण कुंद्रा शो के जेलर हैं. इस शो का जल्द ही ग्रैंड फिनाले भी होने वाला है.

Tags: Bollywood actress, Kangana Ranaut

image Source

Enable Notifications OK No thanks