‘Lock Upp’ : कंगना रनौत की तरफ से विनर की घोषणा पर बोले फैंस- ‘दर्शक क्या कर रहे हैं फिर?’


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पहला रियलिटी शो ‘लॉकअप (Lock Upp)’ इस साल फरवरी में रिलीज होने के बाद से काफी लोकप्रियता हासिल कर चुका है. ‘लॉकअप’ वर्तमान में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला डिजिटल रियलिटी शो है. आज रात शो के पहले सीजन के विनर का ऐलान किया जा रहा है. विनर की घोषणा को लेकर शो के ऑडियंस उस समय परेशान नजर आए, जब कंगना रनौत ने कहा कि वह विजेता चुनेंगी. इस पर दर्शकों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है.

शो की होस्ट कंगना रनौत ने ग्रैंड फिनाले के लिए अपने इंस्टाग्राम पर शानदार व्हाइट ड्रेस आउटफिट में तस्वीरें शेयर करकैप्शन में लिखा, “Bad ass finale tonight …. जानिए कि भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो, ‘लॉकअप’ सीजन वन का विजेता कौन होगा … आज रात 10:30 बजे.” इसी के साथ कंगना ने alt balaji और mxplayer को टैग भी किया.

Lock upp, lock upp finale, lock upp grand finale, lock upp winner, munawar faruqui, kangana ranaut, payal rohatgi, anjali arora, lock upp finalist, entertainment news, lock up winner season 1, lock up winner prize money, lock upp grand finale time, lock up live streaming mx player, lock up voting live count, lock up show winner 2022, कंगना रनौत, लॉकअप

(फोटो क्रेडिट : Instagram @kanganaranaut)

‘दर्शक क्या झंकार मारने के लिए हैं’
वहीं, शो के एक प्रोमो में कंगना ने कहा कि विजेता चुनने की ताकत उनमें है. उन्होंने कहा कि, “विनर को चुनने की शक्ति पूरी तरह से दर्शकों के पास नहीं है. सभी निर्णय के दिनों की तरह, वह अंतिम अधिकार वाली होंगी, जिसे विजेता का ताज पहनाया जाएगा.” इस पर एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “क्या बकवास है, दर्शक क्या झक मारने के लिए हैं”, वहीं ट्विटर पर एक फैन ने लिखा. “हमने इस शो में दो महीने से ज्यादा खर्च किए हैं. हम विनर चुन सकते हैं! मुनव्वर की जीत होगी.”

ट्रॉफी और 20 लाख रुपयों के साथ मिलेगी कार
सीजन 1 का विनर न केवल ट्रॉफी घर ले जाएगा, बल्कि 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और एक कार भी ले जाएगा. ट्रॉफी के लिए मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी, प्रिंस नरूला, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा और आजमा फलाह लाइन में हैं. पायल रोहतगी के मंगेतर संग्राम सिंह ने उनके समर्थन में आज एक ट्वीट शेयर किया, “शो में आपके सफर पर गर्व है. भगवान का फैसला बेस्ट होगा. आशा है कि आप शो जीतेंगी.”

27 फरवरी 2022 से हो रही लाइव स्ट्रीमिंग
आपको बता दें कि कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ ने 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीमिंग शुरू की थी. ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लॉकअप को 24×7 लाइव-स्ट्रीम करते हैं और दर्शकों को कंटेस्टेंट के साथ सीधे बातचीत करने की परमिशन देते हैं. इस शो को ‘बिग बॉस’ का कॉपी भी कहा गया था, लेकिन अपने अलग कंटेंट की वजह से इस शो ने तेजी से फैंस के बीच अपनी खास जगह बनाई.

Tags: Kangana Ranaut

image Source

Enable Notifications OK No thanks