‘बिग बॉस’ पर बोलीं माही विज, ‘मासूम दर्शक जो देखते हैं, वही सच मान लेते हैं, मुझे अपने पति पर गर्व है’


TV स्टार जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने टीवी के पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ के 15वें सीजन में हिस्सा लिया था, जहां फैंस ने उनके खेल को ज्यादा पसंद नहीं किया था. नतीजा कि शो में उनका सफर जल्द ही खत्म हो गया था. अब सलमान खान का ‘बिग बॉस’ अपने नए 16वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है, जिसके लिए कंटेस्टेंट्स के तौर पर कई सेलेब्स के नाम सामने भी आ चुके हैं. इसी के साथ, अब ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि जय भानुशाली की पत्नी माही विज (Mahi Vij) ‘बिग बॉस’ के नए सीजन का हिस्सा बन सकती हैं.

‘लागी तुझसे लगन’ और ‘बालिका वधू’ में अपनी भूमिकाओं से लोकप्रियता पाने वाली एक्ट्रेस माही विज ने हाल ही में मीडिया के साथ कुछ चिट-चैट की. मदर्स डे के मौके पर उनके साथ उनकी प्यारी बेटी तारा भानुशाली भी थीं. अगले सीजन में बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बारे में मीडिया द्वारा पूछे जाने पर माहि ने जवाब दिया, “कभी किसी चीज के लिए मना मत करो, लेकिन अभी के लिए नहीं, क्योंकि मैं अपनी बेटी तारा को नहीं छोड़ना चाहतीं, वो अभी बहुत छोटी है.”

फैंस को करना पड़ सकता है इंतजार
माही विज के इस स्टेटमेंट से साफ है कि वह ‘बिग बॉस’ का हिस्सा तो बनना चाहती हैं और भविष्य में बन भी सकती हैं, लेकिन शायद माहि को बिग बॉस के घर में देखने के लिए फैंस को अभी इंतजार करना पड़ेगा. जय और माही टीवी के पॉपुलर कपल्स में शामिल हैं. दोनों की एक बेटी है जिसका नाम है तारा. दोनों अपनी बेटी के साथ अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय करने में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं.

‘मेकर्स पहले ही तय कर लेते हैं कि कौन जीतेगा’
मीडिया के साथ इस बातचीत के दौरान माही विज से उनके पति जय भानुशाली का शो में फ्लॉप सफर पर भी सवाल किए गए, तो इसे लेकर माही ने मेकर्स को ही निशाने पर ले लिया. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मेकर्स वही दिखाते हैं, जो वह दिखाना चाहते हैं. वह शो की शुरुआत में ही तय कर लेते हैं कि विनर कौन बनेगा और रनरअप कौन रहेगा. ‘बिग बॉस’ के घर में अपना सफर हम तय नहीं करते, मेकर्स ही लोगों का सफर तय कर देते हैं.”

‘दर्शक जो देखते हैं, वही सच मान लेते हैं’
इसी के साथ, माही ने जय भानुशाली की तारीफ भी की और कहा कि “जय ने अपना खेल ईमानदारी से खेला है और मुझे जय के खेल पर गर्व है.” एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे लगता है कि दर्शक बहुत ही मासूम हैं और उन्हें जो भी दिखाया जाता है, वे उसी को सच मान लेते हैं. मैंने शो को सातों दिन और हर घंटे देखा है. मुझे जय के खेल पर गर्व है. वह अपने आत्मसम्मान और गरिमा के साथ ‘बिग बॉस’ के घर से से बाहर आए.”

Tags: Jay Bhanushali, Mahi Vij

image Source

Enable Notifications OK No thanks