GF नाजिला सिताशी के साथ बाइक राइड पर निकले Lock Upp विनर मुनव्वर फारूकी, देखें वीडियो


मुंबईः ‘लॉकअप’ (Lock Upp) सीजन 1 के विनर बनने के साथ-साथ मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने लाखों लोगों का दिल भी जीता है. पूरे शो के दौरान दर्शकों से उन्हें खूब सपोर्ट मिला. कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ (Lock UPP) में जबरदस्त परफॉर्म करते हुए मुनव्वर फारूकी ने ट्रॉफी ही नहीं भारी-भरकम प्राइज मनी भी हासिल की. अब जब से वह शो से बाहर आए हैं, लगातार सुर्खियों में हैं. ‘लॉकअप’ से अलग मुनव्वर फारूकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में मुनव्वर को उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी के साथ स्पॉट किया गया.

लॉक अप विनर मुनव्वर फारुकी जब से कंगना रनौत शो से बाहर आए हैं तब से सुर्खियों में हैं. कॉमेडियन को हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी के साथ शुक्रवार की रात, मूवी डेट पर स्पॉट किया गया, जहां पैपराजी ने प्यारी जोड़ी को एक साथ कैद कर लिया. इस दौरान दोनों ने साथ में पोज भी दिए.

अपनी मूवी डेट के बाद मुनव्वर नाजिला के साथ बाइक राइड पर भी निकले, जिसका वीडियो भी सामने आया है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने मुनव्वर का यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को साथ बाइक राइड पर निकलते देखा जा सकता है. वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रिया दी हैं. पोस्ट किए गए वीडियो में, मुनव्वर को हेलमेट लगाते हुए देखा जा सकता है, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड नजीला पिछली सीट पर बैठती दिखाई दे रही हैं.

‘लॉकअप’ की सक्सेस पार्टी में भी मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नाजिला ने शिरकत की थी. इस दौरान उन्होंने नाजिला के साथ मिरर सेल्फी भी ली थी, जो कि खूब सुर्खियों में रही थी. इसके बाद मुनव्वर फारूकी अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला का जन्मदिन मनाते भी नजर आए थे. इनकी जोड़ी फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है.

Tags: Munawar Faruqui, Social Viral



image Source

Enable Notifications OK No thanks