LSG v GT : हार्दिक पंडया ने LIVE मैच में क्यों पकड़ लिया माथा? VIDEO वायरल


नई दिल्ली. हार्दिक पंडया की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस आईपीएल (IPL playoff) के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. गुजरात ने आईपीएल के 57वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रन से हराकर प्लेऑफ का टिकट कटाया. इस लो स्कोरिंग मुकाबले में गुजरात के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया. गुजरात के कप्तान हार्दिक बल्ले से इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. पंडया जब आउट हुए उन्हें कुछ पल के लिए  विश्वास ही नहीं हुआ कि वह विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक को कैच थमा बैठे हैं. आउट होने के बाद वह अपना माथा पकड़े नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

दरअसल, लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने पारी के 10वें ओवर में आवेश खान को गेंद थमाई और उन्होंने पहली गेंद पर ही हार्दिक (11) को पवेलियन भेज दिया जिन्होंने ऑफ साइड से बाहर की गेंद पर कड़ा प्रहार करने की कोशिश में विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक को कैच थमा दिया. इसके बाद जब हार्दिक पवेलियन लौटे तो वह कुछ देर तक हेलमेट पहने बैठे हुए थे. उन्हें खुद के आउट होने के तरीके पर अफसोस हो रहा था.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने कटाया प्लेऑफ का टिकट, लखनऊ को मिली 62 रन से हार

‘मैं हर साल एक नया शॉट खेलने का प्रयास करता हूं…’ जितेश शर्मा ने क्यों जताया वीरेंद्र सहवाग का आभार ?

गुजरात ने 145 रन का लक्ष्य रखा था 

मैच की बात करें तो आईपीएल की दो सबसे नई टीम के बीच हुए इस मुकाबले में 145 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर जायंट्स की टीम राशिद खान (24/4 ), आर साई किशोर ( 7/2), यश दयाल (24/2) और मोहम्मद शमी (5/1) की धारदार गेंदबाजी के सामने 13.5 ओवर में 82 रन पर ढेर हो गई जिससे टीम का लगातार चार जीत का क्रम भी टूट गया. सुपर जायंट्स ने अपने आखिरी के 6 विकेट सिर्फ 21 रन पर गंवाए.

लखनऊ की टीम 12 मैच में 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर बरकरार है

सुपर जायंट्स की ओर से दीपक हुडा ने सबसे ज्यादा 27 रन का योगदान दिया. इसके अलावा सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (11) और आवेश खान (12) ही दोहरे अंक पर पहुंच पाए. इस जीत से गुजरात के 12 मैच में 9 जीत से 18 अंक हो गए हैं और उसने अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर ली है. लखनऊ की टीम 12 मैच में 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर बरकरार है. नाबाद 63 रन की पारी खेलने वाले ओपनर शुभमन गिल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022



image Source

Enable Notifications OK No thanks