LSG vs GT Live: गुजरात टाइटंस से पिछली हार का बदला लेने उतरेगी लखनऊ सुपर जाएंट्स, थोड़ी देर में होगा टॉस


04:30 PM, 10-May-2022

पिछले मैचों का प्रदर्शन

लखनऊ की टीम इस समय जबरदस्त फॉर्म में है और लगातार चार मैच जीत चुकी है जबकि गुजरात की टीम लगातार दो मैच गंवाकर जीत की लय खो बैठी है। 

04:25 PM, 10-May-2022

अंक तालिका में स्थिति

लखनऊ और गुजरात दोनों का ही प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। दोनों ही टीमों के इस वक्त बराबर अंक है, लेकिन नेट रन रेट के आधार पर लखनऊ शीर्ष पर काबिज है जबकि गुजरात दूसरे स्थान पर मौजूद है। केएल राहुल की अगुआई वाली लखनऊ 11 मैच में आठ जीत और 16 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज है। जबकि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम भी इतने ही मैच खेलकर आठ जीत और 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।

04:19 PM, 10-May-2022

पिछली भिड़ंत का परिणाम

लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस दोनों आईपीएल की नई टीमें हैं और इस वक्त अंक तालिका में शीर्ष दो स्थान पर काबिज हैं। हालांकि दोनों के बीच लीग की शुरुआत में हुई पहली भिड़ंत में गुजरात ने पांच विकेट से बाजी अपने नाम की थी।   

04:00 PM, 10-May-2022

LSG vs GT Live: गुजरात टाइटंस से पिछली हार का बदला लेने उतरेगी लखनऊ सुपर जाएंट्स, थोड़ी देर में होगा टॉस

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईपीएल 2022 का आज 57वां मुकाबला खेला जा रहा है। पुणे के एमसीए स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस की टीम आमने-सामने है। लीग की दोनों नई टीमें सीजन में दूसरी बार एक-दूसरे से भिड़ रही हैं। इससे पहले वाले मैच में गुजरात ने पांच विकेट से जीत हासिल की थी। 

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks