IPL 2022: डेवोन कॉनवे ने लगातार तीसरी फिफ्टी जड़ी, मोईन अली बोले- शादी कारगर साबित- Video


मुंबई. चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे अपनी टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. हालांकि सीएसके प्लेऑफ से बाहर होने की कगार पर है लेकिन पिछली तीन पारियों में इस बल्लेबाज का प्रदर्शन उम्दा रहा. कॉनवे को सीजन की शुरुआत में एक मैच में मौका दिया गया था लेकिन वह प्रभावित करने में नाकाम रहे. फिर उन्होंने शादी करने के लिए टीम से ब्रेक लिया. वापस आने के बाद वह अब अलग रंग में दिख रहे हैं. रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 87 रन बनाए. उनकी इस पारी को देख टीम के साथी मोईन अली ने प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि कॉनवे की शादी कारगर साबित हुई.

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोईन साथी खिलाड़ी कॉनवे की प्रशंसा करते दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘जाहिर है कॉनवे के लिए शादी कारगर साबित हुई है, तब से वह अच्छा कर रहे हैं. कोई तो है जो ज्यादा रन बना रहा है, ऋतुराज और कॉनवे ने साझेदारी करना शुरू कर दिया है. जिसकी हमें फाफ डुप्लेसी के जाने के बाद जरूरत थी. आगे के लिए यह बहुत अच्छा है. कॉनवे शानदार खिलाड़ी हैं उनके पास शॉट हैं. मैं उनके प्रदर्शन से खुश हूं.’

लगातार तीसरा अर्धशतक
डेवोन कॉनवे ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में 49 गेंदों पर 87 रन बनाए. यह आईपीएल 2022 में उनका लगातार तीसरा अर्धशतक था. इससे पहले उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 55 गेंदों पर नाबाद 85 रन की पारी खेली थी. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध मैच में उन्होंने 37 गेंदों पर 56 रन बनाए थे. उन्होंने यह सभी अर्धशकीय पारियां शादी के बाद खेली हैं. आईपीएल 2022 में वह 4 मैचों में अब तक 231 रन बना चुके हैं.

य़ह भी पढ़ें

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव चोट के कारण सीजन से बाहर

IPL 2022: बल्‍लेबाजी के लिए जाने से पहले अपना बल्‍ला क्‍यों ‘खाते’ हैं एमएस धोनी? साथी खिलाड़ी ने किया खुलासा

CSK नौवें स्थान पर

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. टीम शुरुआत के लगातार चार मुकाबले हार गई. रवींद्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई ने 8 मैच खेले जिनमें 2 जीते और 6 हारे. उसके बाद जडेजा ने धोनी को कप्तानी वापस कर दी. धोनी के दोबारा कमान संभालने के बाद सीएसके ने 3 में से 2 मैच जीते हैं. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो सीएसके ने 11 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और 7 हारे हैं. पॉइंट टेबल में 8 अंकों के साथ टीम 9वें स्थान पर है.

Tags: Chennai super kings, Cricket news, Delhi Capitals, Devon Conway, IPL, IPL 2022, Moeen ali



image Source

Enable Notifications OK No thanks