IPL 2022: CSK को बड़ी राहत, भारत पहुंचे मोईन अली, वीजा के कारण हुई थी देरी


नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL) की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) को बड़ी राहत मिली है. टीम के स्‍टार ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) भारत आ गए हैं और वह बीते दिन सीएसके के कैंप से भी जुड़ गए हैं. दरअसल वीजा संबंधी मामले के कारण मोईन अली देरी से भारत पहुंचे और इसी वजह से वह कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 26 मार्च को आईपीएल के ओपनिंग मैच से भी बाहर हो गए हैं.

दरअसल मोईन ने वीजा के लिए 28 फरवरी को आवेदन किया था, मगर 20 दिन से अधिक समय बीत जाने के बाद भी उन्‍हें वीजा नहीं मिल पाया था. अब भारत पहुंचने के बाद उन्‍हें 3 दिन के क्‍वारंटीन रहना होगा. मोईन अली ऋतुराज गायकवाड़, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा सहित उन 4 खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्‍हें सीएसके ने रीटेन किया था. फ्रेंचाइजी ने भी इंग्लिश ऑलराउंडर की एक तस्‍वीर शेयर करके उनके कैंप में शामिल होने की पुष्टि कर दी है.

मोईन अली ने खिताब दिलाने में दिया था अहम योगदान
मोईन ने सीएसके को पिछले सीजन खिताब दिलाने में अहम योगदान दिया था. उन्‍होंने 15 मैचों में 25.50 की औसत से 357 रन बनाए थे, जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल है. वहीं 6 विकेट भी लिए थे. सुरेश रैना अब टीम का हिस्‍सा नहीं है. ऐसे में मोईन अली के तीसरे नंबर पर आने की संभावना है.

IPL 2022: CSK का रिकॉर्ड केकेआर के खिलाफ दमदार, रवींद्र जडेजा को पछाड़ना अय्यर के लिए नामुमकिन!

IPL 2022: रवींद्र जडेजा की नई पारी, बड़े झटकों से जूझ रही टीम, CSK दे सकता है इन 11 खिलाड़ियों को मौका

इसी बीच फ्रेंचाइजी ने 2008 में आईपीएल के उद्घाटन सीजन के बाद से पहली बार नियमित कप्‍तान को भी बदल दिया. चेन्‍नई को अपनी कप्‍तानी में 4 बार खिताब दिलाने वाले एमएस धोनी ने रवींद्र जडेजा को कप्‍तानी सौंप दी. धोनी अब टीम में बतौर विकेटकीपर बल्‍लेबाज के रूप में नजर आएंगे.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Moeen ali

image Source

Enable Notifications OK No thanks