IPL 2022: मोईन अली को मिला वीजा! जानें चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए कब से खेलेंगे मैच


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज होने में अब गिनती के ही दिन बचे हैं और इससे पहले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के लिए एक राहतभरी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम के स्‍टार ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) को वीजा मिल गया है और वह सीएसके के दूसरे मैच से चयन के लिए उपलब्‍ध रहेंगे. चेन्‍नई 31 मार्च को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलेगी.

हालांकि वीजा संबंधी समस्‍या के चलते मोईन केकेआर के खिलाफ टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला नहीं खेल पाएंगे और इसकी पुष्टि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सीईओ काशी विश्‍वनाथन भी कर चुके हैं. चेन्‍नई और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच 26 मार्च को लीग का पहला मैच खेला जाएगा.

मोईन को 3 दिन रहना होगा आइसोलेट 

दरअसल मोईन को भारत के लिए उड़ान भरने और टी-20 लीग का हिस्सा बनने के लिए अभी क्लीयरेंस नहीं मिली थी, मगर अब वो बुधवार तक मुंबई पहुंच जाएंगे.भारत पहुंचने के बाद इंग्लिश ऑलराउंडर को अनिवार्य रूप से 3 दिन आइसोलेशन में रहना होगा. इसी वजह से उन्‍हें पहले मैच में बाहर रहना होगा.

IPL 2022: रोहित शर्मा बोले- मुंबई इंडियंस को मुंबई में खेलने का नहीं होगा खास फायदा, बताई वजह

IPL 2022: LSG को मिला मार्क वुड का रिप्लेसमेंट, पर्पल कैप जीत चुके गेंदबाज को टीम से जोड़ा

मोईन ने वीजा के लिए आवेदन 28 फरवरी को किया था, मगर 20 दिन से अधिक समय होने के बाद भी उन्‍हें वीजा नहीं मिल पाया था.उन्हें यात्रा के डॉक्यूमेंट नहीं मिले थे. मोईन ने भी बीते दिनों फ्रेंचाइजी से कहा था कि डॉक्यूमेंट मिलने के बाद वह अगली फ्लाइट से ही भारत के लिए रवाना हो जाएंगे.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Moeen ali

image Source

Enable Notifications OK No thanks