डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स


फिल्म काली में काली मां को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है - India TV Hindi
Image Source : TWITTER – LEENA MANIMEKALAI

 

फिल्म काली में काली मां को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है 
 

​फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई  ने हाल ही में अपनी एक डाक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ का पोस्टर शेयर किया, जिसके बाद से ही वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं। फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई की डॉक्युमेंट्री फिल्म ‘काली’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में मां काली का चित्रण किया गया है, जिसमें वो सिगरेट पीते हुए दिख रही हैं और उनके एक हाथ में LGBTQ समुदाय का झंडा है। इस पोस्टर से हिन्दू समुदाय के लोगों की भावनाएं आहात हुई हैं। इसे लेकर लोग सोशल मैदा पर अपनी नाराजगी ज़ाहिर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर उठी गिरफ्तारी की मांग

इस फिल्म का पोस्टर और वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सासातवे आसमान पर है। कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने ने लीना की गिरफ्तारी की भी मांग की है ट्विटर पर “अरेस्टलीना मणिमेकलाई’ भी ट्रेंड कर रहा है।

लोगों ने हिन्दू धर्म को बदनाम करने का लगाया आरोप 

पत्रकार शुभांकर मिश्रा ने लिखा कि “फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई की आने वाली फ़िल्म में मां काली को LGBTQ समुदाय के ध्वजवाहक के रूप में सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। यह बेहद निंदनीय है और देश के करोड़ों लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है।” 

https://twitter.com/shubhankrmishra/status/1543587048413544448?ref_src=t…

तो वहीँ एक अन्य यूज़र ने लिखा कि हिन्दू धर्म को बदनाम किया जा रहा है, क्या सरकार हमारा इम्तिहान ले रही है.?

आपको बता दें यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म आगा खान म्यूजिम में पहली बार दिखाई गई। इसे ‘रिदम ऑफ कनाडा’ के हिस्से के तौर दिखाई गई थी। इसकी जानकारी खुद लीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी.  

ये भी पढ़िए

Vikram Vedha: ‘विक्रम वेधा’ के मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक रोशन की डिमांड की खबर को बताया अफवाह

Femina Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने अपने नाम किया ‘मिस इंडिया वर्ल्ड 2022’ का खिताब

ब्रेकिंग: ‘थॉर’ फिल्म के साथ देखें रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ का दमदार ट्रेलर, साथ ही ‘अवतार 2’ का 3D टीज़र



image Source

Enable Notifications OK No thanks