पति की बर्थडे पार्टी में संजय कपूर संग माधुरी ने किया डांस, अंखिया मिलाऊं पर खूब लगाए ठुमके


Madhuri Dixit and Sanjay Kapoor Dance Video: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जल्द ही ओटीटी (OTT) में डेब्यू करने जा रही हैं. द फेम गेम का ट्रेलर (The Fame Game Trailer) रिलीज हो चुका है और जल्द ही ये वेब सीरीज भी रिलीज हो जाएगी. माधुरी अभी भी एक्टिंग में सक्रिय हैं और सोशल मीडिया पर भी. रियलिटी शो में बतौर जज नजर आने वालीं माधुरी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी वीडियो और तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं. अब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक्टर संजय कपूर के साथ नजर आ रही हैं. वो भी राजा फिल्म के हिट सॉन्ग ‘अंखियां मिलाऊं कभी अंखियां चुराऊ’ पर डांस करती हुईं. ये वीडियो माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने की बर्थडे पार्टी (Shriram Nene Birthday Party) का है जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. 
    





माधुरी दीक्षित और संजय कपूर (Madhuri Dixit and Sanjay Kapoor) 1995 में राजा फिल्म में साथ नजर आए थे. फिल्म हिट हुई थी और इसके गाने भी. खासतौर से अंखिया मिलाऊं कभी अंखियां चुराऊं गाना जबरदस्त हिट हुआ और आज भी गाना खूब पसंद किया जाता है. बर्थडे पार्टी में जब माधुरी और संजय कपूर मिले तो फिर इस गाने पर डांस तो बनता ही था.

द फेम गेम में फिर दिखेंगे साथ
माधुरी दीक्षित और संजय कपूर अब 27 सालों बाद एक बाद फिर साथ काम कर रहे हैं. द फेम गेम वेब सीरीज जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें ये पति पत्नी का रोल प्ले करते दिखेंगे. ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है जिसमें माधुरी एक एक्ट्रेस अनामिका आनंद के रोल में दिखेंगीं. जो अचानक से एक दिन गायब हो जाती है. सीरीज पूरी तरह से माधुरी पर ही केंद्रित है जिसमें संजय कपूर भी अहम किरदार में दिखेंगे. इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो फैंस को काफी पसंद आया है और ट्रेलर देखने के बाद माधुरी के फैंस को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है.  

ये भी पढ़ेंः तो क्या इस वजह से Bhumi Pednekar का अब तक नहीं हुआ कोई अफेयर? Kapil ने बता दी वजह!



image Source

Enable Notifications OK No thanks