Mother’s Day पर वायरल हुई मां-बहनों के साथ माधुरी दीक्षित की तस्वीर, जानिए कौन किस क्षेत्र में कमा रहीं नाम


‘मदर्स डे’ (Mother’s Day) आज 8 मई को दुनियाभर में मनाया जा रहा है. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई इस खास दिन अपनी मां को अपने तरीके से याद कर रहा है. सभी लोग इस दिन मां के लिए अपना प्यार जाहिर करते हैं और अपनी जिंदगी में उनके महत्व को हाइलाइट करते हैं.

बॉलीवुड के कई सितारों ने ‘मदर्स डे’ पर अपनी मां को लेकर पोस्ट किए. इन सितारों में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी शामिल हैं, जो फैंस के बीच धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मां के साथ-साथ उनकी बहनें भी नजर आ रही हैं.

Madhuri Dixit Mother's Day, Madhuri Dixit Mother, Madhuri Dixit Sisters, Madhuri Dixit INstagram, Madhuri Dixit Family Photo, मदर्स डे, माधुरी दीक्षित मदर्स डे

माधुरी दीक्षित ने मां और बहनों के साथ फोटो शेयर की है. (Instagram/madhuridixitnene)

ब्लैक ड्रेस में बहनों के साथ दिखीं माधुरी
माधुरी दीक्षित को शायद पहली बार अपनी मां और बहनों के साथ एक ही फ्रेम में देखा गया है. एक्ट्रेस ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर करीब 6 घंटे पहले शेयर की है, जिस पर पौने तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फोटो में माधुरी और उनकी दोनों बहनों को ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है, जबकि उनकी मां पीले रंग का सूट पहने हुए सोफे पर बैठी हुई दिख रही हैं.

माधुरी दीक्षित ने मां के लिए जताया प्यार
माधुरी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘आज मैं जो कुछ भी हूं और आगे जैसी भी रहूंगी, वह सबकुछ आपका रिफ्लैक्शन होगा आइ. हैप्पी मदर्स डे.’ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, माधुरी की मां का नाम स्नेहलता दीक्षित है. एक्ट्रेस की एक बहन का नाम रूपा है और दूसरी बहन का नाम भारती है. फोटो पर फैंस और सेलेब्स कमेंट करके एक्ट्रेस और उनके परिवार के लिए प्यार जता रहे हैं.

कत्थक डांसर हैं माधुरी दीक्षित की बहनें
माधुरी दीक्षित की दोनों बहनें उनकी तरह ही कुशल डांसर हैं. दोनों ट्रेंड कत्थक डांसर हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों बहनें माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड में आगे बढ़ते हुए देखना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने फिल्मी दुनिया में जाने का फैसला नहीं किया था. माधुरी की दो बहनों के अलावा एक भाई भी है. उनके भाई का नाम है- अजीत दीक्षित.

Tags: Madhuri dixit

image Source

Enable Notifications OK No thanks