माधुरी दीक्षित यूं ही नहीं बनीं बॉलिवुड की टॉप हसीना, कई पापड़ बेले फिर रातोंरात ऐसे खुली किस्मत


ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने बॉलिवुड इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। आज हर कोई माधुरी को देखकर इंस्पायर होने की कोशिश करता है। उन्होंने हर जेनरेशन को काफी कुछ सिखाया है। हाल ही में ऐक्ट्रेस ने अपनी सफलता (Madhuri Dixit Success Story) के पीछे के सीक्रेट का खुलासा किया जब वह एक स्ट्रगलिंग ऐक्ट्रेस थीं।

माधुरी दीक्षित की कामयाबी
माधुरी ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती (Madhuri Dixit Struggle In Bollywood) दिनों के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया। मदर्स डे के मौके पर उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत और समर्पण ही सफलता का मंत्र है जो उनकी मां ने उनके करियर के शुरुआती दिनों में दिया था जब वो अपने फैसले पर संदेह कर रही थीं।

रेप सीन के शूट के बाद खूब रोई थीं ये ऐक्ट्रेसेस, माधुरी दीक्षित से डायरेक्टर ने जबरन करवाया था शूट
माधुरी दीक्षित की मां
माधुरी ने कहा, ‘मेरी मां ने मुझे अपना सब कुछ देने और समर्पण के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए कहा था। वह मुझ पर विश्वास करती थीं और मेरे लिए प्रोत्साहन और समर्थन का एक बहुत बड़ा स्रोत थीं।’

Kangana Ranaut ने Netflix के बहाने Karan Johar को बताया चुगलखोर, कहा- वो 90s का फेडिंग डायरेक्टर
माधुरी दीक्षित की फिल्में
सभी से अच्छा काम करते रहने का आग्रह करते हुए, ‘कलंक’ ऐक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं बहुत जल्दी फिल्मों में आ गई लेकिन अपने फैसले पर सवाल उठाने लगी क्योंकि यह मेरे लिए कारगर नहीं था। लेकिन मैंने अच्छा काम करना जारी रखा और फिर ‘तेजाब’ रातोंरात सफलता साबित हुई। इसलिए, मैं यहां सभी से कहती हूं, चीजों में समय लग सकता है, लेकिन हमेशा अच्छा काम करना जारी रखें।’ इस बीच, माधुरी अपनी अगली फिल्म ‘माजा मां’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks