माधुरी ने ‘द फेम गेम’ के इस डायलॉग में निकाली है पूरे फिल्मी करियर की भड़ास ! खुद किया खुलासा


Madhuri Dixit The Fame Game Web Series: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों अपनी वेब सीरीज को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Web Series) ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. माधुरी इस वेब सीरीज में संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और मानव कौल (Manav Kaul) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी. वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में माधुरी (Madhuri Dixit) ने बताया कि एक डायलॉग में उन्होंने अपने पूरे फिल्मी करियर की भड़ास निकाल दी है. 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Interview) ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में वेब सीरीज को लेकर कई बातें शेयर की हैं. एक्ट्रेस से इंटरव्यू में ‘द फेम गेम’ वेब सीरीज के डायलॉग ‘न्यू कमर्स के साथ तुम कैसे हो, लेकिन इस फिल्म के सेट पर तुम अकेले स्टार नहीं हो’ को लेकर सवाल किया गया. एक्ट्रेस ने बताया, मैं अपनी पूरी जिंदगी में काफी प्रोफेशनल रही हूं, हमेशा टाइम पर रहती थी लेकिन कुछ स्टार होते थे जो देर से आते थे. उन्होंने इतने सालों की जो फीलिंग थी, इस लाइन में डाल दी है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Movies) के फिल्मी इंडस्ट्री के इस खुलासे पर वह खुद ही जोर से हंसने भी लगती हैं. 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit The Fame Game) ने इंटरव्यू के दौरान बताया, इस वेब सीरीज में कई कहानियों को एक साथ जोड़ा गया है. जो इस वेब सीरीज के मेन कैरेक्टर है वो उस फिल्मी लाइफ को जीना नहीं चाहती है लेकिन किन्हीं कारणों से वह ग्लैमर की दुनिया में आ जाती है. बता दें एक अन्य इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने साफ कर दिया था, ये उनकी लाइफ की कहानी बिल्कुल भी नहीं है. ‘द फेम गेम’ कई लोगों की कहानी है जो एक स्क्रिप्ट में उतारी गई है. द फेम गेम वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 25 फरवरी को रिलीज होगी. 

Vikrant Massey Wedding: विक्रांत मेसी ने शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, Sheetal Thakur के प्यार में खोए आए नजर

Name The Star: ब्लैक फ्रॉक में बहन के संग नजर आ रही क्यूट सी बच्ची है बॉलीवुड की बड़ी स्टार, पहचाना?

image Source

Enable Notifications OK No thanks