पिता को याद कर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की अपने माता-पिता की रोमांटिक तस्वीर


Priyanka Chopra Misses Her Father : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बचपन से ही अपने पिता की लाडली बेटी रही हैं. पिता की छांव में पली बड़ी प्रियंका अक्सर अपने पिता को याद कर अपनी पुरानी यादें ताजा करती रहती हैं. आज भी ऐसा ही देखने को मिला, प्रियंका ने अपने माता-पिता की खूबसूरत सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दरअसल आज मौका है प्रियंका के माता-पिता की वेडिंग एनिवर्सरी (Priyanka’s Mom Dad Anniversary) का. ऐसे में अपने पिता को याद कर भावुक हुई प्रियंका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- मैंने हमेशा से ही आपकी एनिवर्सरी को इसी अंदाज में याद किया है. मिस यू डैड, आई लव यू… तस्वीर में प्रियंका के पिता डॉ अशोक चोपड़ा (Dr. Ashok Chopra) अपनी खूबसूरत सी बीवी मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) को गुलाब देते नजर आ रहे हैं. माता पिता की रोमांटिक तस्वीर को शेयर कर प्रियंका ने एक बार फिर पुरानी यादों को ताजा किया है.

इस तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है की प्रियंका के पिता कितने रोमांटिक हुआ करते थे. लेकिन साल 2013 में कैंसर से लंबी जंग हारने के बाद उनका निधन हो गया. ऐसे में हर खास दिन पर प्रियंका चोपड़ा अपनी यादों के पिटारे को खोल कुछ अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है. 

 

तो वहीं अपने पिता पर अक्सर बात करती प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि – मैं हमेशा एक चीज को बेहद मिस करती हूं, कि वह कैसे मेरी छोटी- छोटी चीजों पर मुझ पर प्राउड फील किया करते थे. यहां तक कि जब मैं अपना खाना पूरा फिनिश कर देती थी, तो उसे देख वह खुश हो जाया करते थे. मेरे पिता छोटी-छोटी चीजों में खुशियां ढूंढते थे. और उसे किसी बड़ी खुशखबरी की तरह सेलिब्रेट करते थे. हमारे घर में उनकी आवाज सबसे तेज थी. मैं उस आवाज को मिस करती हूं. वह मेरी हर एक चीज के लिए हमेशा काफी एक्साइटेड रहते थे.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

image Source

Enable Notifications OK No thanks