महाराष्ट्र: स्कूटर सड़क के गड्ढे में गिरा, पीछे से आ रही बस ने कुचला, युवक की हुई दर्दनाक मौत


हाइलाइट्स

स्कूटर सड़क के गड्ढे में गिरा, पीछे से आ रही बस के कुचलने से युवक की मौत
पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया

कल्याण. महाराष्ट्र के कल्याण में 26 वर्षीय अंकित थाइवा की शनिवार सुबह बस की चपेट में आने से उस समय मौत हो गई, जब उनका स्कूटर सड़क के एक गड्ढे के कारण गिर गया. तभी पीछे से आ रही एक बस ने अंकित थाइवा को कुचल दिया. ये घटना बदलापुर-डोंबिवली पाइपलाइन रोड पर खोनी गांव के पास शनिवार की सुबह हुई. 26 वर्षीय युवा अंकित थाइवा नवी मुंबई में घनसोली स्थित एक दवा फर्म में काम करते थे. थाइवा शनिवार की सुबह स्कूटी से अपने ऑफिस जा रहे थे. ये घटना ऐसे समय में हुई है जब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अधिकारियों को थाणे जिले की सड़कों को गड्ढों से मुक्त करने का निर्देश दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक मृतक के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने बस के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अंकित के पिता राजकुमार ने बताया कि 10 बजे उनके पास पुलिस का एक फोन आया और उन्होंने उनके बेटे की सड़क पर एक्सीडेंट होने की सूचना दी. इसके बाद राजकुमार एक पुलिस स्टेशन गए और मौके पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के आधार पर एक मामला दर्ज कराया. पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ टक्कर मारकर हत्या करने और लापरवाही से बस चलाने का मामला दर्ज किया है.

सड़क दुर्घटना में एमपी देश में नंबर दो, इंदौर में सबसे ज्यादा हादसे, पढ़िए NCRB की रिपोर्ट

राजकुमार ने बताया कि जब उनका बेटा अंकित कल्याण-बदलापुर मार्ग पर खोनी गांव के पास महादा कॉलोनी के पास पहुंचा, तो सड़क पर एक गड्ढे के कारण वह अपनी स्कूटी का संतुलन खो बैठा और नीचे गिर गया. उसके ठीक पीछे कल्याण-डोंबिवली म्युनिसिपल कार्पोरेशन की एक बस आ रही थी. जिसने सड़क पर गिरे हुए अंकित को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जिस सड़क पर दुर्घटना हुई वह महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (Maharashtra Industrial Development Corporation-MIDC) के अधिकार क्षेत्र में आती है. घटना के बाद MIDC कर्मचारी सड़क के गड्ढों को अस्थाई रूप से पत्थर और ईंट से भरते देखे गए.

Tags: Kalyanpur news, Maharashtra, Road accident



Source link

Enable Notifications OK No thanks