माही विज-जय भानुशाली को घर के कुक से मिली थी धमकी, हुआ अरेस्ट, अब एक्ट्रेस को सता रहा है ये डर


टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल्स माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के घर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. माही और जय अपने ही घर में बुरी तरह से डरे और सहमे हुए हैं, क्योंकि उनके घर काम कर रहे एक अस्थायी कुक ने माही, जय और उनकी प्यारी बच्ची तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) को खंजर से मारने की धमकी दी. हालांकि, इस धमकी के बाद दोनों पुलिस के पास भी पहुंचे लेकिन कुछ दिन जेल में गुजारने के बाद अब आरोपी बेल पर जेल से बाहर है.

माही विज (Mahhi Vij) ने हाल ही में कुछ ट्वीट्स किए थे, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस को भी टैग किया था. सोशल मीडिया पर ट्वीट्स वायरल हुए. हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने इस ट्वीट्स को डिलीट कर दिया. जिसमें उन्होंने जिक्र किया था कि उनके कुक ने कैसे उनके परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी. हाल ही में ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में भी उन्होंने इस घटना के बारे में विस्तार से बात की.

‘200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा’
ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में माही ने बताया कि कुक को काम पर रखे हुए तीन दिन ही हुए थे कि हमें पता चला कि वह चोरी कर रहा है. मैंने जय को बताया और जब वह आए तो उन्होंने कुक के बिल का निपटारा करने की कोशिश की. लेकिन वो कुछ दिनों के नहीं बल्कि पूरे महीने की सैलरी मांगने लगा. जब जय ने इस पर सवाल किया तो उसने कहा, ‘200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा’. वह नशे में था और फिर गाली गलौच करने लगा. इस घटना के बाद हम पुलिस के पास गए और FIR दर्ज कराई. उन्होंने कहा मैं अपने लिए नहीं बल्कि अपनी बेटी के लिए परेशान हूं.

शिकायत दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
माही ने इस बातचीत में आगे बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बेल पर आरोपियों के छूटे जाने से नाखुश माही ने आगे कहा, ‘जब हम पुलिस स्टेशन गए तो वह मुझे फोन करता रहा. मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग है. उन्होंने कहा कि आजकल जो हो रहा है उसे देखकर डर लगता है.

एक्ट्रेस को अब सता रहा है ये डर
एक्ट्रेस ने कहा, ‘क्या होगा अगर वह सच में मुझे खंजर मार दे? अगर मुझे कुछ हो जाए तो लोग तो बाद में प्रोटेस्ट करेंगे, इसका क्या फायदा होगा. मैं अपने परिवार की सेफ्टी के लिए डरी हुई हूं. माही बोलीं, ‘मैंने सुना है कि वह बेल देकर बाहर आ जाएगा. उन्हें डर है कि जेल से छूटकर वह उनके परिवार से या बेटी से बदला ले सकता है.’ माही ने ट्वीट में लिखा था कि कुक ने खंजर मारने की धमकी दी थी.

2011 में हुई थी माही-जय की शादी
आपको बता दें कि माही और जय दोनों टीवी एक्टर्स हैं, जो पिछले एक दशक से ज्यादा समय से इस इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. दोनों ने साल 2011 में शादी की थी. शादी के 8 साल बाद उनकी बेटी तारा का का जन्म हुआ.

Tags: Jay Bhanushali

image Source

Enable Notifications OK No thanks