Mahindra: फरवरी में महिंद्रा दे रही कारों पर बंपर छूट, लेकिन इन दो हॉट सेलिंग एसयूवी पर नहीं है कोई भी डिस्काउंट


देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra and Mahindra (महिंद्रा एंड महिंद्रा) फरवरी में अपने कुछ मॉडलों पर भारी छूट दे रही है। कार निर्माता इस महीने में अपने कुछ चुनिंदा मॉडलों पर 81,500 रुपये तक के बेनिफिट्स दे रहा है। हालांकि, कंपनी के इस ऑफर में XUV700, Thar और Bolero Neo एसयूवी जैसे फ्लैगशिप मॉडल शामिल नहीं हैं। XUV700 और Thar को ग्राहकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इनकी डिलीवरी के लिए कई महीनों तक इंतजार करना पड़ रहा है। हाल ही में लॉन्च हुई Bolero Neo की भी अच्छी प्रतिक्रिया है, लिहाजा इस पर भी कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं किया जा रहा है।  यहां हम आपको बता रहे हैं फरवरी के महीने में महिंद्रा एसयूवी खरीदने पर आप कितनी बचत कर सकते हैं। 

महिंद्रा इस महीने सबसे बड़ी छूट अपनी लाइनअप में सबसे महंगी एसयूवी पर दे रही है। Alturas G4 एसयूवी को फरवरी के महीने में खरीदने पर 81,500 रुपये तक के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। Alturas G4 भारतीय बाजारों में Toyota Fortuner और MG Gloster को टक्कर देती है। 

Mahindra Alturas G4 को 50,000 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ पेश किया जा रहा है। इसके अलावा कॉर्पोरेट छूट और अन्य ऑफर को मिलाकर 31,500 रुपये तक के एडिशनल बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। Mahindra भारत में Alturas G4 एसयूवी को दो ट्रिम्स में पेश करती है। 2.2-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित, Alturas G4 2WD और 4WD विकल्पों में आती है। इस एक्स-शोरूम कीमत 28.85 लाख रुपये से शुरू होती है और 31.85 लाख रुपये तक जाती है। 

महिंद्रा की सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Mahindra XUV300 को अन्य कारों में दूसरे सबसे बड़े बेनिफिट के साथ पेश किया जा रहा है। महिंद्रा अपनी इस एसयूवी पर 69,000 रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है। आने वाले दिनों में कंपनी अपनी इस एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को ला सकती है। 

Mahindra XUV300 पर 30,000 रुपये की नकद छूट के अलावा, महिंद्रा इस पर कई अन्य बेनिफिट्स भी दे रही है। XUV300 पर 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 4,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट और 10,000 रुपये के अन्य फायदे भी दिए जा रहे हैं। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks