इंटरव्यू के दौरान नाराज हुईं माहिरा शर्मा ने किया वॉक आउट, इस एक बात से आया गुस्सा


Mahira Sharma Walked Out: माहिरा शर्मा एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं. कई सीरियल में नजर आ चुकीं माहिरा को असल पहचान बिग बॉस 13 से मिली. ये सीजन सबसे ज्यादा लोकप्रिय हुआ था  और बिग बॉस के घर में उनके पारस छाबड़ा संग इनके लिंकअप की खबरें खूब उड़ी. वहीं अब एक बार फिर माहिरा शर्मा चर्चा में आ गई हैं. खबर है कि एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा शर्मा को गुस्सा आया और वो बीच इंटरव्यू से उठ गईं. 

दरअसल, हुआ ये कि माहिरा शर्मा एक इंटरव्यू के लिए रेडी थीं लेकिन तभी रिपोर्टर ने जैसे इस इंटरव्यू की शुरुआत की वो माहिरा को कुछ पसंद नहीं आया. जैसे ही रिपोर्टर ने इंट्रो देने के बाद माहिरा की तरफ माइक किया तो माहिरा भड़क उठीं और कहने लगीं कि उन्हें ये बात पसंद नहीं आई और वो उठकर वहां से चली गईं. 

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब माहिरा को यूं गुस्सा आया हो. वो काफी गुस्सैल हैं और छोटी छोटी बातों पर भी गुस्सा हो जाती हैं इस बार भी ऐसा ही हुआ. वहीं अब इस इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वज़न को लेकर माहिरा शर्मा से पहले भी इस तरह के सवाल पूछे जाते रहे हैं लेकिन इस बार वो नाराज हो गईं और उन्होंने इंटरव्यू दिया ही नहीं. 

बिग बॉस 13 में जुड़ा पारस छाबड़ा से नाम 
बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थीं जिनके खेल को काफी पसंद किया गया. वहीं अपने खेल के अलावा वो पारस छाबड़ा के साथ अपने लिंकअप की खबरों को लेकर भी खूब चर्चा में रही थीं. इस शो से निकलने के बाद भी पारस संग इनका बॉन्ड कायम रहा और आज भी वो पारस की सबसे खास दोस्त हैं. बिग बॉस में आने से पहले माहिरा कुंडली भाग्य में नजर आई थीं.   

ये भी पढ़ेंः Aamir Khan Next Movie: आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद किस फिल्म में दिखेंगे? हो गया खुलासा

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks