Main Tenu Chadh Jaungi Song: शाहीर शेख-जहरा खान की दिखी लव स्टोरी, बेस्ट है ये रोमांटिक वेडिंग सॉन्ग


हाइलाइट्स

टी-सीरीज ने वेडिंग सीजन के लिए जारी किया गाना.
जहरा खान और शाहीर शेख पर किया गया है पिक्चराइज.

मुंबई. दिवाली सेलिब्रेशन के बाद वेडिंग सीजन (Wedding Season) की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं. मनोरंजन जगत में भी इस सीजन के अनुसार प्लानिंग चल रही है. इस कड़ी में टी-सीरीज की ओर से नया वेडिंग सॉन्ग ‘मैं तेनूं छड़ जाऊंगी’ (Main Tenu Chadh Jaungi) रिलीज किया गया है. जहरा एस. खान (Zahrah S Khan) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) पर फिल्माया गया यह वीडियो सॉन्ग लव और मैरिज के इर्द-गिर्द बुना गया है.

इस वीडियो सॉन्ग को जहरा ने ही अपनी आवाज से सजाया है. वहीं, इस गाने के बोल तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) ने लिखे हैं. साथ ही इसे संगीतबद्ध भी उन्होंने ही किया है. गाने को शादी के माहौल और प्यार को लेकर बड़ी खूबसूरती से पिक्चराइज किया गया है. कुछ ही देर में गाने को 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

जहरा की आवाज कर रही है अट्रैक्ट
इस गाने को सिंगर जहरा पर ही पिक्चराइज किया गया है. जहरा की आवाज इस साउंड ट्रैक को खास बना रही है. वीडियो में शाहीर सपने में जहरा को देखते हैं और फिर प्यार भरी लव स्टोरी दिखती है. सपना टूटता है तो शादी का माहौल नजर आता है, जहां जहरा दुल्हन के रूप में दिखाई देती हैं. जहरा का मस्ती भरा अंदाज लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है. साथ ही उनके आउटफिट और लुक भी काफी अलग हैं.

वेडिंग सीजन को देखते हुए ही यह गाना जारी किया गया है. आने वाले वेडिंग सीजन में दुल्हन के डांस के लिए यह सॉन्ग फिट रहेगा.

Tags: New song, T series

image Source

Enable Notifications OK No thanks