T20 WC 2022: फैंस ने अफरीदी की फिटनेस को लेकर PCB को लगाई लताड़, कहा- कुछ तो शर्म करो


हाइलाइट्स

फैंस ने PCB को किया ट्रोल
शाहीन अफरीदी की फिटनेस है वजह
जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान को मिली थी हार

नई दिल्ली: पाकिस्तान को टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के अपने दूसरे मुकाबले में महज एक रन से शिकस्त खानी पड़ी है. पाकिस्तान की हार के बाद दुनिया भर के क्रिकेट फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. पाकिस्तान की टीम जिम्बाब्वे को महज 130 रनों पर रोकने के बावजूद लक्ष्य तक पहुंचने में नाकामयाब रही. अंतिम गेंद पर रन लेते वक्त शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) थोड़े सुस्त नजर आए. जिसके बाद खेल प्रशंसक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

पाकिस्तान को अंतिम गेंद पर जीत के लिए तीन रनों की जरूरत थी. लेकिन मोहम्मद वसीम और शाहीन अफरीदी मात्र एक रन ही ले पाए. मोहम्मद वसीम रन लेने के लिए काफी तेज दौड़े, लेकिन शाहीन अफरीदी मैदान में संघर्ष करते नजर आए. इस दौरान मैदान में वह काफी धीमे नजर आए. शाहीन अफरीदी हाल में ही चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. इस वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह पूरी तरह फिट नहीं हैं.

फैंस के ट्वीट्स

T20 World Cup: मैच से पहले पत्नी का एक नियम करता है काम, फिर सूर्यकुमार कर देते हैं गेंदबाजों का काम तमाम

इस हार के साथ ही पाकिस्तान के लिए विश्व कप में आगे का सफर काफी मुश्किल हो गया है. उन्हें बचे हुए मुकाबले भी जीतने पड़ेंगे. यही नहीं उनकी नजर बाकी मुकाबलों के परिणामों पर भी अब टिकी है.

बाबर और रिजवान को करना होगा बेहतर प्रदर्शन

पाकिस्तान के खराब मिडिल ऑर्डर की बात पहले भी हो चुकी है. ऐसे में कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को बेहतर प्रदर्शन करना होगा, लेकिन ये दोनों खिलाड़ी पिछले दो मुकाबलों में फ्लॉप साबित हुए हैं. मोहम्मद रिजवान का एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन रहा था, लेकिन विश्व कप में लगातार फ्लॉप साबित हो रहे है. वहीं बाबर आजम के फॉर्म में भी उतार-चढाव देखने को मिला है. पाकिस्तानी फैंस उनसे जरूर बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे.

Tags: Babar Azam, Icc T20 world cup, Pakistan, Shaheen Afridi, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, ZIM vs PAK



image Source

Enable Notifications OK No thanks