86 साल के धर्मेंद्र को आई बीते दिनों की याद, थ्रोबैक PIC शेयर कर कहा-‘राख के ढेर में शोला है ना चिंगारी है’


मुंबई. धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड के ऐसे दिग्गज कलाकार हैं जो आज भी फैंस को मोटिवेट और एंटरटेन करते रहते हैं. ही मैंन के नाम से फेमस इस दिगग्ज एक्टर ने कई शानदार फिल्में हिंदी सिनेमा को दी हैं. उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर धर्मेंद्र को गुजरा जमाना अक्सर याद आता रहता है. एक्टर भले ही 86 साल के हो गए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर पुराने दिनों की यादें शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र के फैंस उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. धर्मेंद्र ने एक बार फिर पुराने दिनों की यादों में खोए नजर आ रहे हैं. चलिए बताते हैं किस फिल्म की है ये तस्वीर.

धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में धर्मेंद्र हैंडसम लग रहे हैं. फोटो को शेयर कर धर्मेंद्र ने कैप्शन में सिर्फ 2 लाइनें लिखीं जो फैंस के साथ-साथ उनकी बेटी ईशा देओल और बेटे सनी देओल के दिल को छू गई. धर्मेंद्र ने लिखा ‘जाने क्या ढूंढती रहती हैं ये आंखें मुझ में…राख के ढेर में शोला है ना चिंगारी है’.

dharmendra post

(फोटो साभार: aapkadharam/Instagram)

फैंस कर रहे धर्मेंद्र की तारीफ
इस पोस्ट को देख धरम पाजी के बच्चे और फैंस भावुक हो गए. ईशा देओल ने लिखा ‘लव यू पापा’ तो सनी देओल नें हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार जताया. वहीं फैंस प्यारी तस्वीर बता रहे हैं. एक ने लिखा ‘सर आप जैसा हैंडसम फेस दशकों से नहीं देखा,सर एक बार दोबारा 25 के हो जाओ’ तो एक ने लिखा ‘बहुत खूबसूरत लाइन सर, आप एक ग्रेट एक्टर, पोएट और इंसान हैं’. वहीं एक फैन ने लिखा ‘शोला और शबनम आपके करियर की पहली सफल फिल्म थी’.

ये भी पढ़िए-14 Years Of Fashion: सच्ची घटना पर बनी थी फिल्म, प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ कंगना रनौत चुरा ले गईं लाइमलाइट

‘शोला और शबनम’ की है ये तस्वीर
बता दें कि ये तस्वीर धर्मेंद्र के करियर शुरुआती दिनों की फिल्म ‘शोला और शबनम’ की है जो साल 1961 में आई थी. इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक रमेश सैगल थे. इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ तरला मेहता, विजय लक्ष्मी और अभि भट्टाचार्य थें. इसी फिल्म में गाना है ‘जाने क्या ढूंढती रहती हैं ये आंखे’. इस गाने को धर्मेंद्र पर फिल्माया गया था जिसे कैफी आजमी ने लिखा और मोहम्मद रफी ने गाया था.

Tags: Dharmendra, Entertainment Throwback, Esha deol, Sunny deol, Throwback pictures

image Source

Enable Notifications OK No thanks